Glass Onion रिव्यू: एक डिसेंट फिल्म जोकि मजा देती है

Glass Onion रिव्यू: एक डिसेंट फिल्म जोकि मजा देती है

(Photo Credit – Poster from Glass Onion: A Knives Out Mystery)

कास्ट

  • Daniel Craig as Benoit Blanc
  • Edward Norton as Miles Bron
  • Janelle Monáe as Helen and Andi Brand
  • Kathryn Hahn as Claire Debella
  • Leslie Odom Jr. as Lionel Toussaint
  • Kate Hudson as Birdie Jay
  • Dave Bautista as Duke Cody
  • Jessica Henwick as Peg
  • Madelyn Cline as Whiskey
  • Noah Segan as Derol
  • Jackie Hoffman as Ma Cody
  • Dallas Roberts as Devon Debella

डायरेक्टर: Rian Johnson
राइटर: Rian Johnson
प्रोडक्शन कंपनी: Rian Johnson, Ram Bergman

इस आर्टिकल में हम Netflix पर हालही में रिलीज हुई अमेरिकन मिस्ट्री फिल्म Glass Onion A Knives Out Mystery का रिव्यू करेंगे। Glass Onion 2019 में रिलीज हुई फिल्म Knives Out का सीक्वल है हालांकि इन दोनो फिल्मों की कहानी अलग अलग है जिसका मतलब यह है की Glass Onion देखने के लिए आपको Knives Out देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 


अगर बात करे फिल्म की कहानी की तो इस फिल्म में आपको Benoit Blanc (Daniel Craig) नामक एक जासूस की कहानी देखने को मिलती है जोकि Helen Brand (Janelle Monáe) की बहन के कत्ल की तफ्तीश करने के लिए ग्रीस के एक टापू पर जाता है। Helen Brand की बहन का कत्ल किसने किया, क्यों किया और क्या कातिल पकड़ा जाएगा या नहीं यह जानने के लिए आपको 139 मिनिट लंबी यह फिल्म देखनी पड़ेगी।

अगर हम Glass Onion की तुलना Knives Out से करते तो Knives Out फिल्म Glass Onion को फीका कर देती है लेकिन अगर हम Glass Onion को एक स्टैंडअलोन फिल्म के तौर पर जज करें तो Glass Onion फिल्म बिल्कुल भी बुरी नही है।


इस फिल्म की कहानी काफी अच्छी है जो आपको अंत तक फिल्म से जोड़े रखेगी, उसके अलावा इस फिल्म में आपको जबरदस्त थ्रिल और काकी अच्छे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाएंगे। फिल्म के फर्स्ट हाफ से ज्यादा मजा आपको सेकंड हाफ में आएगा क्योंकि सेकंड हाफ में आपको कई सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। फिल्म का क्लाइमैक्स आपको सबसे ज्यादा मजा देगा क्योंकि क्लाइमैक्स में आपके सारे प्रेडिक्शन गलत साबित होंगे और आपके सामने एक बहुत बड़ी मिस्ट्री का खुलासा होगा। 

अगर बात करे एक्टिंग की तो हमारे जेम्स बॉन्ड यानी की Daniel Craig की एक्टिंग काफी जबरदस्त थी, उसके अलावा फिल्म में मौजूद अन्य एक्टर्स ने भी अच्छी एक्टिंग की है। इस फिल्म का बीजीएम काफी अच्छा है और खास कर थ्रिलिंग सीन में बीजीएम काफी अच्छी तरीके से काम करता है। 


अब अगर हम फिल्म के नेगेटिव मुद्दों की बात करे तो फिल्म का सबसे पहला नेगेटिव मुद्दा इसका ह्यूमर है जोकि काफी बचकाना है। एक प्वाइंट पर आकर आप यह सोचने लगेंगे की काश इस फिल्म में ह्यूमर डाला ही ना होता तो ज्यादा अच्छा होता। 

Glass Onion का सेकंड नेगेटिव मुद्दा इसका धीमा फर्स्ट हाफ है। जिस प्रकार के ट्विस्ट एंड टर्न और थ्रिल आपको सेकंड हाफ में देखने को मिलेगा उसका आधा भी आप फर्स्ट हाफ में एक्सपीरियंस नहीं कर पाएंगे किस कारण से फिल्म का फर्स्ट हाफ आपको काफी धीमा और पकाऊ लगेगा।

कुलमिलाकर Glass Onion एक डिसेंट मिस्ट्री फिल्म है जिसे बहुत ज्यादा उम्मीदें लगाए बिना आप एक बार देख सकते है। अगर बात करें पैरेंटल गाइडलाइन की तो इस फिल्म में आपको कुछ अतरंगी दृश्य और गालियां देखने को मिल जाएंगी।

Rating: 3/5


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !