Type Here to Get Search Results !

सलमान खान की आने वाली ये 7 फिल्में तोड़ सकती है Pathan, Jawan, और Gadar 2 का रिकॉर्ड

सलमान खान की आने वाली ये 7 फिल्में तोड़ सकती है Pathan, Jawan, और Gadar 2 का रिकॉर्ड

सलमान खान की आने वाली ये 7 फिल्में तोड़ सकती है Pathan, Jawan, और Gadar 2 का रिकॉर्ड
Image via: Variety 

अगर आप बॉलीवुड के भाई यानी की सलमान खान ने फैन है तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत खास होने वाला है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको सलमान खान की उन आगामी 7 फिल्मों के बारे में बताएंगे जो Pathan, Jawan, और Gadar 2 जैसी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड सकती है।

सलमान खान की आगामी 7 फिल्मे

1. Sikandar

Sikandar Salman Khan
Image via: jansatta

Sikandar सलमान खान की एक ऐसी फिल्म है जिसकी घोषणा हालही में हुई थी। सलमान खान की इस आगामी फिल्म के निर्देशन का काम AR Murugadas करेंगे जिन्होंने Ghajini और Holiday जैसी कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आ सकती है। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल मई के अंत में शुरू होगी और फिल्म 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

2. Tiger Vs Pathaan 

Tiger Vs Pathaan
Image via: mid-day

यह फिल्म सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है क्योंकि सलमान खान की Tiger फिल्म सीरीज पहले से ही बहुत पॉपुलर है और शाहरुख खान की Pathaan ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिलहाल इस फिल्म से संबंधित ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है जिस कारण से फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है।

3. Sher Khan 

Sher Khan Salman Khan
Image via: YouTube 

सलमान खान की इस फिल्म की घोषणा काफी पहले हो चुकी थी जिसके निर्देशन का काम सलमान खान के भाई सोहेल खान करेंगे। फिल्हाल इस फिल्म से संबंधित कोई भी जानकारी निकलकर नही आई है जिस कारण से यह फिल्म कब रिलीज होगी यह बता पाना फिलहाल मुमकिन नहीं है।

 4 .Prem Ki Shaadi 

Prem Ki Shaadi Salman Khan
Image via: thelallantop

सलमान खान की इस आगामी फिल्म में निर्देशन का काम Sooraj R. Barjatya करेंगे। अगर बात करें कास्ट की तो इस फिल्म में सलमान खान के साथ परिणीति चोपड़ा, कीर्ति खरबंदा, और कीर्थी सुरेश नजर आ सकती है। फिलहाल इस फिल्म से संबंधित ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन फिल्म के टाइटल को देखकर ऐसा लग रहा है की यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी।

5. The Bull 

The Bull Salman Khan
Image via: YouTube 

सलमान खान की इस आगामी फिल्म का इंतजार सलमान खान के फैन बहुत देताबी से कर रहे है। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने यह खुलासा किया था की The Bull फिल्म उनकी पाइपलाइन में है। दोस्तों फिलहाल The Bull फिल्म को लेकर भी कोई जानकारी उपलब्ध नही है।

6. Bajrangi Bhaijaan 2

Bajrangi Bhaijaan 2
Image via: koimoi

दोस्तों सलमान खान की Bajrangi Bhaijaan फिल्म 2015 में आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की थी। Bajrangi Bhaijaan फिल्म ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई थी और शायद यही कारण है की Bajrangi Bhaijaan का सीक्वल भी आने वाला है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि 2025 में इस फिल्म पर काम शुरू हो सकता है।

7. Dabangg 4

Dabangg 4
Image via: YouTube

दोस्तों अगर आप सलमान खान के फैन है तो आपने उनकी Dabangg फिल्म सीरीज जरूर देगी होगी। अबतक Dabangg फिल्म सीरीज में 3 फिल्मे रिलीज हो चुकी है जोकि लोगों को बहुत पसंद आई है और इसी कारण से लोग अब Dabangg 4 का इंतजार कर रहे है। यह फिल फ्लोर पर कब जाएगी इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी मौजूद नहीं है।

यह थी सलमान खान की आगामी 7 फिल्मे जो शायद Pathan, Jawan, और Gadar 2 जैसी बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड सकती है।

क्या आप सलमान खान की इन आगामी फिल्मों को लेकर उत्साहित है? आप अपने विचार नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके शेयर कर सकते हैं।

अगर आप ऐसी ही महत्वपूर्ण जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.