TVF Pitchers सीजन 2 रिव्यू: क्या 7 साल के इंतजार के लायक है?

TVF Pitchers सीजन 2 रिव्यू: क्या 7 साल के इंतजार के लायक है?

Image via TVF

कास्ट

  • Naveen Kasturia as Naveen Bansal
  • Arunabh Kumar as Yogendra Kumar Pandey
  • Jitendra Kumar as Jitendra Maheshwari
  • Abhay Mahajan as Sourabh Mandal
डायरेक्टर: Vaibhav Bundhoo
राइटर: 
प्रोडक्शन कंपनी: 

सालो पहले जब इंडिया में वेब सीरीज उतनी ज्यादा पॉपुलर नही थी तब TVF एक जबरदस्त शो लेकर आया था जिसका नाम था Pitchers। Pitchers शो का आइडिया और थीम इतनी ज्यादा अलग और जबरदस्त थी की ऑडियंस के मन में इस शो ने अपनी एक अलग जगह बना ली थी। 


सीजन 1 के बाद से ही लोग इस सीरीज के सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे हालांकि अब लोगों का इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि TVF Pitchers का सीजन 2 रिलीज हो चुका है। इस आर्टिकल में हम Pitchers के सीजन 2 का रिव्यू करेंगे और आपको बताएंगे की क्या Pitchers का सीजन 2 भी सीजन 1 की तरह लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाएगा या नहीं। 

Pitchers का सीजन 2 वही से शुरू होता है जहां से सीजन 1 खत्म हुआ था जिसका मतलब यह है की सीजन 2 को देखने के लिए आपको पहले सीजन 1 देखना पड़ेगा। अगर हम सीजन 2 की कहानी की बात करे तो सीजन 2 में यह दिखाया गया है की नवीन का स्टार्टअप शुरू हो चुका है और उसके दोनो यार भी उसके साथ ही है हालांकि अभितक उन्होंने कोई बड़ी उपलब्धि हासिल नहीं की है, अब उसके बाद कहानी कैसे आगे बढ़ते है और नवीन के स्टार्टअप का क्या होता है यह जानने के लिए आपको सीजन 2 को देखना जोकि ZEE5 पर उपलब्ध है।


अगर हम सीजन 2 की तुलना सीजन 1 से करे तो सीजन 1 के आगे सीजन 2 फीका हो जाता है क्योंकि जो बात सीजन 1 में थी वह बात सीजन 2 में नही है। सीजन 1 की तरह ही सीजन 2 की थीम भी बिजनेस पर ही आधारित है लेकिन जो कनेक्शन हम सीजन 1 के साथ बना पाते है वह कनेक्शन सीजन 2 के साथ नही बन पता। सीजन 2 के साथ मजबूत कनेक्शन ना बन पाने का एक कारण यह भी है की सीजन 2 में जितेंद्र को गायब कर दिया गया है।

सीजन 2 की एक अच्छी बात यह है की इसमें वह सारी चुनौतियां दिखाई गई है जिसका सामना किसी स्टार्टअप को करना पड़ता है जैसी की कंपटीशन, आइडिया की चोरी, क्लाइंट की चोरी वगैरा। अगर बात करे एक्टिंग की तो सीजन 2 में नवीन की एक्टिंग काबिले तारीफ थी उसके अलावा अन्य एक्टर ने भी बहुत ही अच्छा काम किया है।


सीजन 2 में आपको कुछ कैमियो भी देखने को मिलते है जोकि काफी ज्यादा इफेक्टिव थे। अगर बात करे म्यूजिक की तो म्यूजिक के मामले में सीजन 2 आपको थोड़ा सा निराश करेगा क्योंकि सीजन 2 में कोई भी अच्छे गाने देखने को नही मिलते है। सीजन 1 काफी ज्यादा इमोशनल था लेकिन सीजन 2 में आपको उतने ज्यादा इमोशंस देखने को नहीं मिलेंगे।

ओवरऑल TVF Pitchers का सीजन 2 अच्छा है जिसे आप बिना ज्यादा उम्मीदें लगाए देह सकते है। अगर पैरेंटल गाइडलाइन की बात करे तो सीजन 2 में कोई भी अतरंगी सीन नहीं है लेकिन गालियां बहुत सारी है। 

Rating: 2.5/5


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !