Type Here to Get Search Results !

जानिये आखिर क्यों अन्नू कपूर की फिल्म Hamare Baarah के टीज़र को प्राइवेट करना पड़ा

जानिये आखिर क्यों अन्नू कपूर की फिल्म Hamare Baarah के टीज़र को प्राइवेट करना पड़ा

जानिये आखिर क्यों अन्नू कपूर की फिल्म Hamare Baarah के टीज़र को प्राइवेट करना पड़ा
Image via: Jagran

बॉलीवुड और कंट्रोवर्सी का पुराना रिश्ता है क्योंकि जब से बॉलीवुड बना है तब से बॉलीवुड में कई सारी ऐसी फिल्मे बनती आई है जोकि कंट्रोवर्सी में घिरती है और फिर उस कंट्रोवर्सी के कारण उन बॉलीवुड फिल्मों को बहुत ज्यादा फायदा होता है, यानी की बॉलीवुड में कंट्रोवर्सी को फिल्म हिट कराने का एक फॉर्मूला समझा जाता है। 

क्योंकि कंट्रोवर्सी फिल्म को प्रमोट करने का एक आसान और कारगर तरीका है जिस कारण से अब बॉलीवुड में इस प्रकार की फिल्मे ज्यादा बन रही है और इस आर्टिकल में हम ऐसी ही एक बॉलीवुड फिल्म के बारे में बात करेंगे जिसका नाम Hamare Baarah है। 

Hamare Baarah एक आगामी हिंदी ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसका निर्देशन कमल चंद्रा करेंगे। अगर बात करें लीड रोल की तो इस फिल्म के लीड रोल में हमे नजर आएंगे बॉलीवुड के शानदार एक्टर अन्नू कपूर। अन्नू कपूर के साथ इस फिल्म में हमे मनोज जोशी और अश्विनी कलसेकर जैसे टैलेंटेड एक्टर भी नजर आएंगे। 

अगर बात करें टीजर की तो Hamare Baarah फिल्म के टीजर को रिलीज कर दिया गया है लेकिन कंट्रोवर्सी के कारण फिलहाल इस टीजर को यूट्यूब पर प्राइवेट कर दिया गया है, यानी की फिलहाल आप टीजर को देख नही आएंगे। इस फिल्म का टॉपिक थोड़ा कंट्रोवर्शियल है जिस कारण से फिल्म से जुड़े एक्टर, एक्ट्रेस, और क्रू को धमकी भरे कॉल आ रहे है। 

इस फिल्म के मेकर्स ने यह कहा है की इस फिल्म का टीजर जरूर कंट्रोवर्सी जा हिस्सा बन रहा है लेकिन इस फिल्म की कहानी बहुत ज्यादा अच्छी है और फिल्म एक बहुत सुंदर मैसेज भी पास करती है। अब यह फिल्म कैसी है और किस प्रकार का मैसेज पास करती है यह तो तभी पता चलेगा जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

अगर बात करें रिलीज डेट की तो फिलहाल Hamare Baarah फिल्म कब रिलीज होगी इसके बारे में मेकर्स ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन जिस प्रकार मेकर्स को फिल्म का टीजर प्राइवेट करना पड़ा है यह देखकर यही लग रहा है की इस फिल्म को रिलीज करने में मेकर्स को काफी सारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

अगर आप इस फिल्म के लिए उत्साहित है तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है क्योंकि जैसे ही इस फिल्म से रिलेटेड कोई अपडेट निकलकर आएगी तो हम उस अपडेट को इस वेबसाइट के जरिए आप तक जरूर पहुंचाएंगे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.