Govinda Naam Mera रिव्यू: यह फिल्म हमें सरप्राइज कर देती है

Govinda Naam Mera रिव्यू: यह फिल्म हमें सरप्राइज कर देती है 

Govinda Naam Mera

कास्ट

  • Vicky Kaushal as Govinda "Govya" Waghmare, Gauri's husband, Suku's boyfriend
  • Bhumi Pednekar as Gauri Waghmare, Govinda's wife
  • Kiara Advani as Sukubai "Suku" Deshmukh, Govinda's girlfriend
  • Sayaji Shinde as Ajit Dharkar
  • Renuka Shahane as Asha Waghmare, Govinda's mother
  • Dayanand Shetty as Inspector Javed
  • Amey Wagh as Kaustubh Godbole, Govinda's friend
  • Viraj Ghelani as Baldev, Gauri's boyfriend
  • Umedh Singh as Inspector Satish Bhosle
  • Ranbir Kapoor as himself (special appearance in the song "Bijli")
डायरेक्टर: Shashank Khaitan
राइटर: Shashank Khaitan
प्रोडक्शन कंपनी: Dharma Productions, Viacom18 Studios

Avatar 2 की जबरदस्त हाइप के बीच Disney Plus Hotstar पर बॉलीवुड की एक नई फिल्म Govinda Naam Mera रिलीज हो चुकी है। इस आर्टिकल में हम Govinda Naam Mera फिल्म का रिव्यू करेंगे और आपको बताएंगे की क्या इस फिल्म को देखने के लिए आपको अपना कीमती समय खर्च करना चाहिए या नहीं।

इसे भी पढ़े: Crushed सीजन 2 रिव्यू

Govinda Naam Mera फिल्म में Govinda Waghmare (Vicky Kaushal) की कहानी दिखाई गई है जोकि अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच फसा हुआ है। Govinda Waghmare और उसकी पत्नी Gauri Waghmare (Bhumi Pednekar) के रिश्ते में दरार आ गई है जिस कारण से वह दोनों एक दूसरे से लड़ते रहते हैं। 

Govinda Waghmare पेशे से एक डांसर है और वह अपनी सहायक डांसर Sukubai Deshmukh (Kiara Advani) से प्यार करता है औ उससे शादी करना चाहता है, लेकिन Sukubai Deshmukh यह चाहती है कि पहले Govinda Waghmare उसकी पत्नी Gauri Waghmare से तलाक ले ले उसके बाद वह Govinda Waghmare से शादी करेगी। पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच पिस रहा Govinda Waghmare अपने पास मौजूद एक बंगले के मतभेद में भी बुरी तरह फंसा हुआ है, इस फिल्म मैं क्या ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं और कहानी किस प्रकार आगे बढ़ती है यह जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी पड़ेगी जिसकी लंबाई 2 घंटा 11 मिनट है।


इस फिल्म में बहुत सारी परते और सरप्राइज छुपे हुए हैं जो आपको अचंभे में डाल देंगे। अगर बात करें राइटिंग की तो इस फिल्म की राइटिंग काफी अच्छी है जिस कारण से आपका कनेक्शन फिल्म के साथ बना रहेगा। अगर आप फास्ट-पेस वाली फिल्में देखना पसंद करते है तो पहला हाफ आपको काफी स्लो लग सकता है क्योंकि पहले हाफ में फिल्म की कहानी को बिल्ड किया गया है लेकिन सेकंड हाफ में आपको बहुत सारे मजेदार ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे जो आपको अंत तक फिल्म के साथ जोड़े रखेंगे।

अगर हम बात करे एक्टिंग की तो तीनों मुख्य एक्टर ने बहुत ही जबरदस्त एक्टिंग की है उसके अलावा फिल्म में मौजूद कई सारे सपोर्टिंग एक्टर भी आपको इंप्रेस करने में कामियाब होंगे। इस फिल्म की और एक अच्छी बात यह है की इस फिल्म में आपको इंडियन पॉपकल्चर के कई सारे संदर्भ देखने को मिलेंगे जो आपको हसाने में कामियाब रहेंगे।


अब अगर बात करे फिल्म की खामियों के बारे में तो फिल्म की सबसे पहली खामी इसका फर्स्ट हाफ है क्योंकि फिल्म के फर्स्ट हाफ में कई सारी चीज़े विसंगत है यानी की जबरदस्ती डाली गई है फिर चाहे वह कॉमेडी हो या फिर आइटम सॉन्ग।

फिल्म की दूसरी खामी यह है की इस फिल्म में कई सारे ऐसे सीन मौजूद है जोकि ब्रेनलेस है यानी की कोई तर्क नहीं बनाते, उदाहरण के तौर पर इस फिल्म में क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया का मजाक उड़ाया गया है लेकिन फिल्म मेकर यह भूल गए कि वह खुद भी फिल्म में वही कर रहे है।

कुलमिलाकर Govinda Naam Mera एक अच्छी मनोरंजक फिल्म है। अगर आप पहले के 30 मिनट जलने में कामयाब रहते हैं तो फिल्म आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आएगी। अगर हम पैरेंटल गाइडलाइन की बात करें तो यह फिल्म फैमिली फ्रेंडली है यानी की फिल्में आपको कोई भी अतरंगी सीन देखने को नहीं मिलेगा।

Rating: 3/5


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !