Type Here to Get Search Results !

जानिए Campus Diaries सीजन 2 की रिलीज डेट के बारे में | Campus Diaries सीजन 2 रिलीज़ डेट

जानिए Campus Diaries सीजन 2 की रिलीज डेट के बारे में

Image via: MX Player

अगर आप MX Player की सबसे बेहतरीन सीरीज Campus Diaries के सीजन 2 को लेकर उत्साहित है और जानना चाहते हैं की Campus Diaries का सीजन 2 कब रिलीज होने वाला है तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको Campus Diaries के सीजन 2 की रिलीज डेट से जुड़ी एक ताजा खबर के बारे में बताएंगे।


Campus Diaries एक पॉपुलर वेब सीरीज है जिसका सीजन 1 इसी साल 7 जनवरी 2022 को MX Player पर रिलीज किया गया था। सीरीज के सीजन 1 में एक्सेल यूनिवर्सिटी के 6 छात्रों की बहुत ही दिलचस्प कहानी दिखाई गई है जोकि लोगों को बहुत पसंद आई थी और इसी कारण से अब लोग इस सीरीज के सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

इसे भी पढ़े: Crushed सीजन 2 रिव्यू

Campus Diaries के निर्माता ने यह कंफर्म कर दिया है की वह जल्द से जल्द Campus Diaries के सीजन 2 के साथ वापसी करेंगे लेकिन फिलहाल सीजन 2 को लेकर बहुत अच्छी खबर निकल के नहीं आ रही है क्योंकि सूत्रों से आ रही खबरों के मुताबिक अभी तक सीजन 2 का शूटिंग स्टार्ट नहीं किया गया है। 

सूत्रों के मुताबिक फिलहाल सीजन 2 के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है, अगर बात करें सीजन 2 के शूटिंग की तो सीजन 2 का शूटिंग 2023 की शुरुआत में स्टार्ट किया जा सकता है, यानी कि सीजन 2 के जल्दी आने के कोई भी आसार नजर नहीं आ रहे हैं। 


क्या आपने Campus Diaries के सीजन 1 को देखा है? क्या आप Campus Diaries के सीजन 2 को लेकर उत्साहित हो? इन सवालों के जवाब आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते हो।

अगर आप फिल्मों और वेब सीरीज से जुड़ी ऐसी ही जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.