Type Here to Get Search Results !

जानिए Mirzapur सीजन 3 कब रिलीज होने वाला है

जानिए Mirzapur सीजन 3 कब रिलीज होने वाला है

Image via: Amazon Prime Video

Mirzapur एक ऐसी वेबसरीज है जिसे किसी भी तरह के परिचय की जरूरत नहीं है क्योंकि Mirzapur सबसे पॉपुलर हिंदी वेब सीरीज की लिस्ट में बहुत ऊपर आती है। वैसे तो क्राइम थ्रिलर कैटेगरी पर अब तक कई सारी हिंदी वेब सीरीज बनाई जा चुकी है लेकिन लोगों ने जितना प्यार Mirzapur वेब सीरीज को दिया है उतना प्यार शायद ही किसी अन्य क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज को दिया होगा। 


अब तक Mirzapur सीरीज की 2 सीजन रिलीज हो चुकी है और अब लोग इस वेब सीरीज के सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अगर आप अभी उन्हीं लोगों में से हैं और Mirzapur के season 3 का बेसब्री से इंतजार करो रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको यह बताने की कोशिश करेंगे कि Mirzapur का सीजन 3 कब तक रिलीज हो सकता है।


अगर आप Mirzapur के सीजन 3 से जुड़ी खबरों को फॉलो कर रहे हो तो आप यह बात अच्छी तरह से जानते होंगे कि Mirzapur के सीजन 3 की शूटिंग काफी समय से चल रही थी लेकिन अब ताजा खबरों से यह जानकारी निकल के आ रही है कि Mirzapur के सीजन 3 की शूटिंग पूरी तरह से कंप्लीट हो चुकी है और अब बहुत जल्द सीजन 3 का पोस्ट प्रोडक्शन भी स्टार्ट होने वाला है।


अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि आखिर Mirzapur का सीजन 3 कब रिलीज होने वाला है? फिलहाल आधिकारिक तौर पर Mirzapur के सीजन 3 की रिलीज डेट को उजागर नहीं किया गया है लेकिन रयूमर्स के मुताबिक Mirzapur का सीजन 3 2023 के मध्य में यानी की जून 2022 के आसपास रिलीज हो सकता है।


क्या Mirzapur के सीजन 3 से जुड़ी यह जबरदस्त अपडेट आपको पसंद आई? आप अपने विचार नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके साझा कर सकते हैं। 

अगर आप फिल्मों और वेब सीरीज से जुड़ी इसी तरह की रोचक जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.