Type Here to Get Search Results !

जानिए The Family Man का सीजन 3 कब रिलीज होगा | The Family Man सीजन 3 रिलीज डेट

जानिए The Family Man का सीजन 3 कब रिलीज होगा

Image via: Amazon Prime Video

The Family Man एक स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज है जिसका सीजन 1 20 सितंबर 2019 को Amazon Prime Video पर आया था। The Family Man के सीजन 1 को लोगों ने बहुत प्यार दिया था जिस कारण से 4 जून 2021 को The Family Man का सीजन 2 भी रिलीज कर दिया गया था, उम्मीद के मुताबिक The Family Man का सीजन 2 भी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया था जिस कारण से लोगों ने The Family Man के सीजन 2 को Rotten Tomatoes पर 84% की रेटिंग दी थी। 


सीजन 1 और 2 के बाद अब लोग The Family Man के सीजन 3 को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित है और जानना चाहते हैं कि The Family Man का सीजन 3 कब रिलीज होने वाला है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक है तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको The Family Man के सीजन 3 की रिलीज डेट से जुड़ी एक बहुत ही महत्वपूर्ण अपडेट के बारे में बताएंगे।


The Family Man सीरीज के डायरेक्टर Raj & D.K (Raj Nidimoru and Krishna DK) फिलहाल Citadel नामक एक इंग्लिश शो में व्यस्त है जिसे Russo Brothers बना रहे है। Citadel की शूटिंग जनवरी 2023 से शुरू होगी और 4 महीने तक चलेगी उसके बाद Citadel के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होगा, यानी की Raj & D.K मिड 2023 तक Citadel में व्यस्त रहेंगे। 

क्योंकि Raj & D.K मिड 2023 तक Citadel में व्यस्त रहने वाले हैं जिस कारण से ऐसा लग रहा है की अब The Family Man के सीजन 3 की शूटिंग 2023 की चौथी तिमाही या फिर 2024 कि पहली तिमाही में स्टार्ट होगी, यानी की The Family Man का सीजन 3 हमे 2024 में देखने को मिलेगा।

इसे भी पढ़े: Crushed सीजन 2 रिव्यू

क्या आपने The Family Man के दोनो सीजन देखे है? क्या आप The Family Man के सीजन 3 को लेकर उत्साहित है? इन सवालों के जवाब आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते है।

अगर आप मूवी या फिर वेब सीरीज से जुड़ी ऐसी ही जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते है तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.