Type Here to Get Search Results !

Ved अपेक्षित ओटीटी रिलीज डेट | Ved फिल्म ओटीटी पर कब आएगी

Ved फिल्म ओटीटी पर कब आएगी

Ved
Image via: Mumbai Film Company

Ved एक मराठी फिल्म है जिसकी स्टार कास्ट में हमे रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा देखने को मिलते हैं। अगर हम कैटेगरी की बात करें तो यह एक रोमांटिक कैटेगरी की फिल्म है जिसे डायरेक्ट करने का काम खुद रितेश देशमुख ने किया है। 15 करोड़ के छोटे से बजट में बनी इस फिल्म को 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 74 करोड़ का बिजनेस किया था जो कि एक बहुत ही अच्छी बात है। 


रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की इस मराठी फिल्म को लोगों का बहुत ज्यादा प्यार और सपोर्ट मिला है हालांकि अभी भी लोगों का यह प्यार और सपोर्ट रुकने वाला नही है क्योंकि बहुत जल्द यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने वाली है। 


Ved फिल्म के थिएट्रिकल रिलीज को काफी समय बीत चुका है और अब टाइम है इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का। हालही मे आ रही कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Ved फिल्म के ओटीटी राइट को एक पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video ने खरीदा है यानी की Ved फिल्म Amazon Prime Video पर रिलीज होगी। अगर हम बात करे रिलीज डेट की तो फिलहाल इस बात की अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है की Ved फिल्म किस तारीख को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Ved फिल्म मार्च महीने के दूसरे हफ्ते तक रिलीज हो जाएगी।


हम रोजाना इसी तरह के रोचक और जानकारी से भरपूर लेख इस वेबसाइट पर पब्लिश करते है, अगर आप हमारी वेबसाइट पर पब्लिश होने वाले लेखों को पढ़ना पसंद करते है और भविष्य में पब्लिश होने वाले लेखों को मिस नहीं करना चाहते तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है। अगर आप हमारी वेबसाइट पर रोजाना पब्लिश होने वाले लेखों के बारे में त्वरित अपडेट पाना चाहते है तो आप हमे Facebook, Twitter, Instagram, Pinterest, और Google News जैसे प्लेटफार्म पर फॉलो कर सकते है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.