Type Here to Get Search Results !

जानिए Black Panther Wakanda Forever ओटीटी पर कब आएगा । Black Panther Wakanda Forever ओटीटी रिलीज डेट

Black Panther Wakanda Forever ओटीटी रिलीज डेट

(Photo Credit –Poster From Black Panther: Wakanda Forever)

Black Panther Wakanda Forever Marvel के लिए 2022 की सबसे प्रॉफिटेबल फिल्म साबित हुई है क्योंकि बिना बड़ी स्टार कास्ट के भी इस फिल्म ने 2022 में रिलीज हुई Marvel की एक बड़ी फिल्म Thor Love and Thunder का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।


अगर हम Black Panther Wakanda Forever के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो अब तक Black Panther Wakanda Forever ने वर्ल्ड वाइड $800 मिलियन यानी तकरीबन ₹6615 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। 

जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से यह साफ है कि यह फिल्म लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है और लोग इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं लेकिन अभी भी बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो किसी कारण से इस फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए हैं और इसी कारण से अब वह लोग इस फिल्म के ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको Black Panther Wakanda Forever की ओटीटी रिलीज डेट से जुड़ी लेटेस्ट न्यूज के बारे में बताएंगे।


Black Panther Wakanda Forever फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए काफी समय बीत चुका है और अब तक इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो जाना चाहिए था लेकिन Marvel और Disney ने यह तय किया है कि वह इस फिल्म को 45 दिनों के बाद नही बल्कि 60 दिनों बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे, यानी की यह फिल्म जनवरी 2023 के मध्य में Disney Plus और Disney Plus Hotstar पर रिलीज की जाएगी।


क्या आप Black Panther Wakanda Forever के ओटीटी रिलीज को लेकर उत्साहित है? क्या आपने Black Panther Wakanda Forever फिल्म को बड़े पर्दे पर देखा है? इन सवालों के जवाब आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते है।

अगर आप फिल्मों और वेब सीरीज से जुड़ी ऐसी ही जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते है तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.