थलापति विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म Varisu का ट्रेलर आ चुका है

थलापति विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म Varisu का ट्रेलर आ चुका है

(Image Credit: Sri Venkateswara Pictures/Twitter)

अगर आप तमिल सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय की आगामी फिल्म Varisu के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि Varisu फिल्म के ट्रेलर को "Sun TV" नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। 


Varisu फिल्म के 2 मिनिट 27 सेकंड लंबे ट्रेलर को देखकर हमारी जो राय बनी है उसे अगर हम एक लाइन में बताने का प्रयास करें तो Varisu एक रूटीन फैमिली ड्रामा फिल्म नजर आ रही है। 

Varisu फिल्म का ट्रेलर थलापति विजय के प्रशंसकों के लिए किसी पैराडाइज से कम नहीं है लेकिन वही अगर हम बात करें न्यूट्रल जनता की तो Varisu फिल्म का ट्रेलर न्यूट्रल जनता को उत्तेजित करने में असफल रहा है। ट्रेलर को देखकर यह साफ पता चकता है की Varisu फिल्म में कुछ नया करने का बिल्कुल भी प्रयास नही किया गया है यानी जिस प्लॉट पर इस फिल्म को बनाया गया है उस प्लॉट को आपने आजसे 10 साल पहले कई सारी फिल्मों में देख लिया होगा।

अगर हम बात करे Varisu फिल्म की स्टोरीलाइन की तो ट्रेलर के स्टार्टिंग में यह दिखाया गया है की एक पिता अपने पूरे परिवार के बारे में एक व्यक्ति से बात कर रहे होते है तब वह व्यक्ति उनसे पूछता है की आपने अपने पूरे परिवार के बारे में और अपने दो बेटों के बारे में तो बात कर ली लेकिन आपने अपने सबसे छोटे बेटे के बारे में कोई जिक्र नहीं किया, अब यहां पर उस पिता का सबसे छोटा बेटा थलापति विजय है जोकि दुनिया घूम रहा है और अभी फिलहाल वह इंडिया में आया हुआ है।


उसके बाद प्रकाश राज की एंट्री होती है जोकि इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले कर रहे होते है। प्रकाश राज का मकसद थलापति विजय के परिवार को तोड़ना है और बाद में उनके बिजनेस पर कब्जा करना है। ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि प्रकाश राज परिवार को तोड़ने के अपने मकसद में कामयाब हो जाता है क्योंकि दोनों भाई परिवार को छोड़कर जाते हुए देखने को मिल जाते हैं। अब यहां पर देखने वाली बात यह होगी की थलापति विजय का किरदार परिवार के टूटने के बाद एंट्री लेता है, परिवार के टूटने से पहले एंट्री लेता है, थलापति विजय की एंट्री के कारण परिवार टूटता है या फिर थलापति विजय एंट्री ही इसी लिए लेता है क्योंकि यह परिवार अब टूट चुका है। 

स्टोरी जानने के बाद आपको ऐसा अवश्य लग रहा होगा की यह स्टोरी सुनी सुनाई है क्योंकि इस प्रकार की स्टोरी इससे पहले भी कई सारी फिल्मों में दिखाई जा चुकी है। अगर हम बात करे एडिटिंग की तो इस ट्रेलर की एडिटिंग बहुत ही रूटीन टेम्पलेट के साथ की गई है यानी की ट्रेलर में कोई भी ऐसा सीन नहीं है जो लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ सके, उसके अलावा ट्रेलर में लगभग फिल्म की पूरी कहानी को उजागर कर दिया गया है जोकि एक बहुत ही बड़ा नेगेटिव पॉइंट है। 


Varisu फिल्म के निर्देशक Vamshi Paidipally है जिन्होंने भूतकाल में कई सारी अच्छी फिल्में बनाई है और इसी कारण से हम यह उम्मीद कर सकते है की Varisu फिल्म कम से कम एक डिसेंट इंटरटेनमेंट फिल्म जरूर होगी, हालांकि यह तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।


आपको Varisu का ट्रेलर कैसा लगा? क्या आप Varisu को लेकर उत्साहित है? इन सवालों के जवाब आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते है।

अगर आप फिल्मों और वेब सीरीज से जुड़ी ऐसी ही जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते है तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है। 

Tags :-

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !