Type Here to Get Search Results !

टॉम क्रूज़ की आगामी एक्शन स्पाई फिल्म Mission Impossible Dead Reckoning के पहले पार्ट का ट्रेलर आ चूका है

टॉम क्रूज़ की आगामी एक्शन स्पाई फिल्म Mission Impossible Dead Reckoning के पहले पार्ट का ट्रेलर आ चूका है

Mission Impossible Dead Reckoning
Image via: Paramount Pictures

पोपुलर एक्शन स्पाई फिल्म सीरीज Mission Impossible की सातवी फिल्म Mission Impossible Dead Reckoning के पहले पार्ट का ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जिसे आप Paramount Pictures India यूट्यूब चैनल पर देख सकते है. 

एक अजीब बात यह है की Mission Impossible Dead Reckoning फिल्म के पहले पार्ट को रिलीज़ होने में अभी एक साल का समय बाकी है यानि की यह फिल्म अगले साथ July में रिलीज़ होगी लेकिन एल साल पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. 

टॉम क्रूज़ की Mission Impossible Dead Reckoning फिल्म 2 पार्ट में आएगी और यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है की फिल्म के दोनों पार्ट के साथ ही Mission Impossible फिल्म सीरीज को समाप्त कर दिया जाएगा, हालाँकि फिलहाल इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गयी है. 

अगर हम कहानी की बात करें तो इस फिल्म में इथन और उसकी जाबाज़ टीम एक ऐसे हथियार के पीछे होगी जोकि पूरी दुनिया के लिए एक बहुत बड़ा खतरा बन सकता है. अपने इस खतरनाक और महत्वपूर्ण मिशन में इथन को कई सारी बुरी ताकतों से भिड़ना होगा और उन लोगों के जीवन तो ताक पर रखना होगा जिन 
लोगों की इथन परवाह करता है.

Mission Impossible फिल्म सीरीज के हर फिल्म की तरह Mission Impossible 7 में भी हमें काफी सारे शानदार स्टंट देखने को मिलेंगे जिनमे से कई खतरनाक स्टंट को खुद फिल्म के मुख्य एक्टर टॉम क्रूज़ ने किये है. फिल्म के ट्रेलर में टॉम क्रूज़ की दौड़ भी दिखाई है जोकि बहुत ही ज्यादा पोपुलर है क्योकि पुरे हॉलीवुड में सिर्फ टॉम क्रूज़ ही ऐसे एक्टर है जोकि सबसे परफेक्ट स्टाइल में दौड़ते है. टॉम क्रूज़ की दौड़ इसी लिए परफेक्ट है क्योकि टॉम क्रूज़ ने सिर्फ इस एक चीज़ के लिए विशेषज्ञों को हायर किया था.

Mission Impossible Dead Reckoning फिल्म इतनी ज्यादा महत्वपूर्ण है की इस फिल्म में Mission Impossible फिल्म सीरीज की सबसे पहली फिल्म Mission Impossible 1 के एक महत्वपूर्ण किरदार एजेंट यूजीन किट्रिज की वापसी होगी. एजेंट यूजीन किट्रिज के अलावा इस फिल्म में पूरी Mission Impossible फिल्म सीरीज से कई अन्य किरदारों की भी वापसी होगी. पुराने किरदारों के साथ साथ इस फिल्म में हमें कुछ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे जैसे की Guardians of the Galaxy में मैंटिस का किरदार निभाने वाली अदाकारा पोम क्लेमेंटिएफ़ और MCU में पैगी कार्टर की भूमिका निभाने वाली अदाकारा हेली ऐटवेल.

इस फिल्म के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैकक्वेरी के मुताबिक पोम क्लेमेंटिएफ़ फिल्म में इथन के दुश्मनों के साथ काम करेगी यानी की इस फिल्म में पोम क्लेमेंटिएफ़ और इथन आमने सामने होगे. 

कुलमिलाकर फिल्म का ट्रेलर हमें एक अच्छी फीलिंग और यह आश्वासन देता है की यह फिल्म हमें बिलकुल भी निराश नहीं करेगी. 


इस फिल्म को लेकर आपकी क्या राय है? क्या आप इस फिल्म को लेकर उत्साहित है? क्या आपको इस फिल्म का ट्रेलर पसंद आया? आप अपने विचार निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके शेयर कर सकते है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.