Type Here to Get Search Results !

Hera Pheri 3 का अनाउंसमेंट टीजर कब आएगा | जानिए कब आ सकता है Hera Pheri 3 का अनाउंसमेंट टीजर

जानिए कब आ सकता है Hera Pheri 3 का अनाउंसमेंट टीजर

Hera Pheri 3
Image via: NDTV

अगर आप पॉपुलर बॉलीवुड मूवी फ्रेंचाइजी Hera Pheri के फैन है और इस फ्रेंचाइजी की आगामी फिल्म Hera Pheri 3 से जुड़ी खबरों को फॉलो कर रहे हैं तो यह बात तो आप जानते ही होंगे कि आखिरकार Hera Pheri 3 की स्टार कास्ट और डायरेक्टर फाइनल हो चुके हैं और इस फिल्म का प्रोमो भी शूट हो चुका है, लेकिन क्या आप यह बात जानते हैं कि Hera Pheri 3 का प्रोमो यानी की अनाउंसमेंट टीजर कब आएगा? अगर आपका जवाब ना है तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको Hera Pheri 3 फिल्म के अनाउंसमेंट टीजर की अपेक्षित रिलीज डेट के बारे में बताएंगे।


जैसा कि आप जानते ही है की Hera Pheri 3 फिल्म का अनाउंसमेंट टीजर शूट हो चुका है और इस खबर को सुनने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर हाइप काफी बढ़ चुकी है। फैंस के बीच मौजूद फिल्म की हाइप को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए Hera Pheri 3 फिल्म की टीम अनाउंसमेंट टीजर को आने वाले एक से दो हफ्तों में रिलीज कर सकती है, यानी की Hera Pheri 3 फिल्म का अनाउंसमेंट टीजर हमे फरवरी महीने के अंत में या फिर मार्च महीने के स्टार्टिंग के देखने को मिल सकता है।


अगर बात करे फिल्म को लेकर निकल के आ रही अन्य खबरों के बारे में तो यह खबर निकल कर आई है की फिल्म की शूटिंग आज से तकरीबन 3 महीने बाद स्टार्ट होगी। इस बार इस फिल्म में आपको अबू धाबी, दुबई, और लॉस एंजेलिस जैसे अंतरराष्ट्रीय स्थल भी देखने को मिलेंगे यानी कि इस बार फिल्म का स्केल बहुत ही बड़ा होने वाला है। 

अगर बात करे कहानी की तो Hera Pheri 3 में आपको दिवंगत Neeraj Vora की ही कहानी और डायलॉग देखने को मिलेंगे जोकि एक खुशी की बाद है। अगर आप Neeraj Vohra को नहीं जानते तो हम आपको बतादें की Neeraj Vohra वही इंसान थे जिन्होंने Phir Hera Pheri फिल्म की कहानी लिखी थी और फिल्म को डायरेक्ट भी किया था।


यह थी फिल्म Hera Pheri 3 के अनाउंसमेंट टीजर की रिलीज डेट को लेकर जानकारी।

हम रोजाना इसी तरह के रोचक और जानकारी से भरपूर लेख इस वेबसाइट पर पब्लिश करते है, अगर आप हमारी वेबसाइट पर पब्लिश होने वाले लेखों को पढ़ना पसंद करते है और भविष्य में पब्लिश होने वाले लेखों को मिस नहीं करना चाहते तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है। अगर आप हमारी वेबसाइट पर रोजाना पब्लिश होने वाले लेखों के बारे में त्वरित अपडेट पाना चाहते है तो आप हमे Facebook, Twitter, Instagram, Pinterest, और Google News जैसे प्लेटफार्म पर फॉलो कर सकते है।

इसे भी पढ़े: File No 323 Movie Expected Release Date

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.