Type Here to Get Search Results !

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की Vikram Vedha फिल्म इस तारीख को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है | Vikram Vedha ओटीटी रिलीज डेट

Vikram Vedha (2022) ओटीटी रिलीज डेट

Image via: Vikram Vedha Poster

2022 में सिनेमाघरों में कई सारी रीमेक फिल्म आई जिसमे से एक ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की Vikram Vedha भी थी। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की Vikram Vedha फिल्म 2017 में आई माधवन और विजय सेतुपति की तमिल फिल्म Vikram Vedha की हिंदी रीमेक है। 


ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की जबरदस्त एक्टिंग को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था की Vikram Vedha फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करेगी लेकिन ऐसा कुछ भी नही हुआ क्योंकि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के प्रशंसकों के अलावा न्यूट्रल ऑडियंस ने Vikram Vedha फिल्म को सिरे से नकार दिया। बॉक्स ऑफिस पर Vikram Vedha फिल्म के फ्लॉप होने का एक कारण यह भी है की 2017 में आई ओरिजनल Vikram Vedha फिल्म पहले से ही Youtube पर हिंदी भाषा में उपलब्ध है। सिनेमाघरों में तो Vikram Vedha फिल्म का हाल बहुत ही बुरा हुआ था लेकिन ओटीटी प्लेटफार्म पर Vikram Vedha फिल्म की डिमांड बहुत ही ज्यादा हो रही है। 


फिलहाल बहुत सारे लोग यह जानना चाहते हैं कि Vikram Vedha फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर कब आएगी, अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको इस बारे में पूरी जानकारी देंगे की Vikram Vedha फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कब आएगी।

आपके मन में यह सवाल जरूर आ रहा होगा कि Vikram Vedha को रिलीज हुए बहुत लंबा अरसा बीत चुका है लेकिन अभी तक यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर क्यों नहीं आई? दरअसल इस फिल्म के राइट्स को लेकर अब तक बहुत सारे क्लेश हो चुके हैं जिस कारण से अब तक यह फिल्म डिले होती रही लेकिन अब आखिरकार इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट को उजागर कर दिया गया है। 


janbharattimes के एक आर्टिकल के अनुसार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की Vikram Vedha फिल्म 9 जनवरी 2023 को Voot ओटीटी प्लेटफार्म पर आएगी। 

क्या आप Vikram Vedha फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उत्साहित है? क्या आपने ओरिजनल Vikram Vedha फिल्म देखी है? इन सवालों के जवाब आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते हो।


अगर आप फिल्मों और वेब सीरीज से जुड़ी ऐसी ही जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो अब हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.