Type Here to Get Search Results !

अगर आपके फोन में Call of Duty Warzone Mobile नही चल रहा तो आप इस क्लोन को आजमा सकते है

Image via: Activision

इसमें कोई शक नहीं है कि Call of Duty Warzone Mobile एक बहुत ही जबरदस्त गेम है लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि यह एक हैवी गेम है किस कारण से यह गेम लो-एंड डिवाइस के साथ साथ कुछ मीडियम रेंज वाले डिवाइस पर भी काम नहीं कर रहा है। 

इसे भी पढ़े: Underworld Gang Wars Expected Release Date

अगर आप भी उन लोगों में से एक है जिनके फोन Call of Duty Warzone Mobile चलाने में असमर्थ है तो यह लेख आपके लिए है क्योंकि इस लेख में हम आपको बिलकुल Call of Duty Warzone Mobile जैसे एक गेम के बारे में बताएंगे जो लो-एंड डिवाइस पर भी बहुत ही आसानी से काम करता है।

Combat Master Mobile FPS एक जबरदस्त FPS शूटर मोबाइल गेम है जिसे खेलकर आपको ऐसा लगेगा की आप Call of Duty Warzone Mobile खेल रहे है क्योंकि इस गेम के मैकेनिक्स और ओवरऑल लुक Call of Duty Warzone Mobile से मिलते जुलते है। 

इसे भी पढ़े: Crushed सीजन 2 रिव्यू

Combat Master Mobile FPS गेम की साइज 500MB से भी कम है जिस कारण से यह गेम लो-एंड डिवाइस पर भी बहुत ही आसानी से चलता है। अबतक Combat Master Mobile FPS गेम गूगल प्लेस्टोर से तकरीबन 1 मिलियन से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है और गूगल प्लेस्टोर पर इस गेम को लोगों द्वारा 4/5 स्टार की रेटिंग दी गई है जोकि एक अच्छी रेटिंग है।

अगर हम फीचर की बात करे तो Combat Master Mobile FPS गेम में आपको जबरदस्त ग्राफिक्स देखने को मिलेंगे, उसके आलावा इस गेम में आपको बहुत सारे pvp मोड भी देखने को मिल जाएंगे जिन्हे खेलने में बहुत ही मजा आता है। इस गेम में आपको कई सारे अलग अलग हथियार देखने को मिल जाएंगे जिनमे से आप अपने पसंदीदा हथियार को चुनकर गेम खेल सकते है। इस गेम में पारकोर जंप, स्लाइड और क्लाइंब जैसे जबरदस्त फीचर जोड़े गए है जोकि गेम को वास्तविकता के और भी ज्यादा करीब ले जाते है।


डेवलपर ने इस गेम को जितना हो सकते उतना रियल रखने की कोशिश की है जिसके चलते इस गेम में आपको auto शूटिंग और ऐम स्नैप जैसे फीचर देखने को नही मिलेंगे। डेवलपर के मुताबिक Combat Master Mobile FPS दुनिया का सबसे तेज FPS शूटर गेम है क्योंकि इस गेम को लोड होने में कैटेगरी के अन्य गेम के मुकाबले बहुत कम समय लगता है। यह गेम लो-एंड डिवाइस के लिए ऑप्टिमाइज किया गया है जिस कारण से इस गेम को खेलते वक्त आपका फोन गरम नही होगा।


कुल मिलाकर Combat Master Mobile FPS एक जबरदस्त मोबाइल गेम है जिसे आपको जरूर आजमाना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.