Crushed सीजन 2 रिव्यू

Crushed सीजन 2 रिव्यू

(Photo Credit – Crushed Poster)

जहां Netflix, Disney Plus Hotstar और ZEE5 जैसे ओटीटी प्लेटफार्म पर मौजूद कंटेंट को देखने के लिए सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ता है वही Amazon Mini TV एक ऐसा प्लेटफार्म है जिस पर मौजूद कंटेंट को बिना किसी सब्सक्रिप्शन के यानी कि बिल्कुल फ्री में देखा जा सकता है। 


क्योंकि Amazon Mini TV एक फ्री प्लेटफार्म है जिस कारण से इस प्लेटफार्म पर मौजूद कंटेंट पैड ओटीटी प्लेटफार्म पर मौजूद कंटेंट का मुकाबला नहीं कर सकता लेकिन इस फ्री के प्लेटफार्म पर कई वेब सीरीज ऐसी भी आई है जो लोगों को स्परप्राइज करने में कामयाब रही है जैसे की Crushed।

Crushed एक हाई स्कूल ड्रामा सीरीज है जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और इसी कारण से अब इस सीरीज का सीजन 2 भी रिलीज हो चुका है। इस आर्टिकल में हम Crushed के सीजन 2 को रिव्यू करेंगे और आपको बताएंगे कि Crushed का सीजन 2 हमें कैसा लगा।


Crushed का सीजन 2 वहीं से स्टार्ट होता है जहां से सीजन 1 खत्म हुआ था यानी कि सीजन 2 को देखने के लिए आपको सीजन 1 भी देखना पड़ेगा। सीजन 2 मैं दिखाया गया है कि Sam यानी की Samvidhan स्कूल छोड़ चुका है और अब एक नया Sam आया है, हालांकि नए वाले Sam ने पुराने वाले Sam को रिप्लेस नहीं किया है क्योंकि नया वाला Sam एक अलग कैरेक्टर है। स्कूल में cultural festival का आयोजन हुआ है जोकि एक तरह का कंपटीशन है, अब उस cultural festival के दौरान क्या कुछ होता है और कैरेक्टर्स के बिच किस तरह की केमिस्ट्री बनती है यह जानने के लिए आपको Crushed का सीजन 2 देखना पड़ेगा।

Crushed के सीजन 2 को बहुत ही सिंपल रखा गया है यानी की सीजन 2 में कुछ नया करने की कोशिश नही की गई है। सीजन 1 की तरह ही सीजन 2 में भी आपको कैरेक्टर्स के बीच अच्छा बॉन्ड देखने को मिलेगा जिस कारण से आप कैरेक्टर्स से साथ अच्छी तरह से कनेक्ट हो पाएंगे। किरदारों की एक्टिंग की तरह ही सीजन 2 के डायलॉग्स भी काफी अच्छे है जो आपके दिमाग में बहुत लंबे समय तक रहेंगे। अगर बात करे रोमांस की तो रोमांस के मामले में भी सीजन 2 आपको बिलकुल भी निराश नहीं करेगी। 


एक अच्छी बात यह है की सीजन 2 को बहुत ही ज्यादा फिल्मी बनाने की कोशिश नही की गई है यानी की सीजन 2 में किरदारों की लाइफ स्टाइल को वैसी ही रखा गया है जैसी लाइफ स्टाइल किसी आम हाईस्कूल लड़के या फिर लड़की की होती है। अगर गानों की बात करे तो सीजन 2 में कुछ एवरेज गाने डाले गए हैं जोकि उतने ज्यादा बुरे नहीं है। 

पॉजिटिव मुद्दों के बाद अब अगर हम सीजन 2 के कुछ नेगेटिव मुद्दों के बारे में बात करे तो Crushed के सीजन 2 में कॉमेडी का बहुत ही अच्छा स्कोप था लेकिन सीजन 2 में आपको कॉमेडी देखने को नहीं मिलती है। कॉमेडी के अलावा सीजन 2 का दूसरा नेगेटिव प्वाइंट यह है की जिस कंपटीशन की तैयारी को बहुत ही बारी की से और अच्छी तरीके से दिखाया गया है उस कंपटीशन को बहुत ही जल्दबाजी में दिखा कर खत्म कर दिया गया है। 

कुल मिलाकर Crushed का सीजन 2 अच्छा है और एक बार टाइमपास के लिए देखा जा सकता है। अगर हम बात करें पैरेंटल गाइड लाइन की तो Crushed के सीजन 2 में बुरे शब्दों या फिर किसी भी तरह के अंतरंग दृश्यों को शामिल नहीं किया जिस है।

Rating: 2.5/5


इसे भी पढ़े: Black Adam Expected OTT Release Date

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !