Type Here to Get Search Results !

जाने भुवन बाम की Taaza Khabar वेब सीरीज कब रिलीज़ होने वाली है

जाने भुवन बाम की Taaza Khabar वेब सीरीज कब रिलीज़ होने वाली है

Image via: DisneyPlus Hotstar

अगर आप Youtube का इस्तेमाल करते है तो आप फेमस Youtuber भुवन बाम को तो जानते ही होंगे क्योकि भुवन बाम इंडिया के एक बड़े Youtuber है जिनकी चैनल BB Ki Vines पर फ़िलहाल 25.6 मिलियन subscribers है. वैसे तो भुवन बाम अपने कॉमेडी वीडियो के लिए जाने जाते है लेकिन 2021 में उन्होंने Dhindora नाम से एक वेब series बनाई थी जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी और इसी कारण से अब वह जल्दी ही एक और वेब सीरीज लेकर आने वाले है जसका नाम Taaza Khabar है.


अगर आपको नहीं पता तो हम आपको बतादें की भुवन बाम की आगामी वेब सीरीज Taaza Khabar उनके Youtube चैनल BB Ki Vines पर नहीं बल्कि पोपुलर OTT प्लेटफार्म Disney + Hotstar पर आएगी. Taaza Khabar वेब सीरीज में हमें मुंबई की एक चोल में रहने वाले एक लड़के की कहानी देखने को मिलेगी जो चोल से निकल कर अमीर बनना चाहता है. 

इसे भी पढ़े: Black Adam Expected OTT Release Date

Taaza Khabar वेब सीरीज पिछले महीने यानी की अक्टूबर 2022 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अक्टूबर 2022 में इस सीरीज के पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा नहीं हो पाया था जिस कारण से इस वेब सीरीज को डिले कर दिया गया था. अब अगर हम बात करे नवम्बर 2022 की तो यह सीरीज नवम्बर 2022 में भी आती हुई नहीं दिख रही है क्योकि खबरों के मुताबिक अभी भी इस सीरीज के डबिंग का काम पूरा नहीं हुआ है. 

अगर हम बात करे Taaza Khabar वेब सीरीज के रिलीज़ डेट की तो फिलहाल आधिकारिक तौर पर Taaza Khabar सीरीज की रिलीज़ डेट को उजागर नहीं किया गया है लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए यह लग रहा है की Taaza Khabar वेब सीरीज दिसम्बर 2022 में रिलीज़ होगी यानी की भुवन बाम के fans को शायद 1 महिना और इंतजार करना पड़ेगा. 


इसे भी पढ़े: The Devil's Hour Web Series Review

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.