Type Here to Get Search Results !

इस तारीख को रिलीज होगा Pathaan का ट्रेलर | जाने Pathaan का ट्रेलर कब आएगा

जाने Pathaan का ट्रेलर कब आएगा

Image via: Pathaan Poster

अगर आप बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान की आगामी फिल्म Pathaan के टेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको इस बारे में पूरी जानकारी देंगे की Pathaan का ट्रेलर कब आएगा।


फिलहाल Pathaan फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों में बहुत ही ज्यादा हाइप बनी हुई है और लोग यह जानने के लिए बेकरार है की Pathaan का आधिकारिक ट्रेलर कब आएगा, हालांकि फिलहाल प्रोड्यूसर द्वारा Pathaan फिल्म के ट्रेलर की अधिकारी रिलीज डेट को उजागर नहीं किया गया है लेकिन हालही में जाने-माने फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है की Pathaan फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी 2023 को रिलीज होगा।


ट्रेलर की रिलीज डेट बताने के साथ साथ तरण आदर्श ने यह जानकारी भी दी है की Pathaan फिल्म के टाइटल में कोई भी बदलाव नहीं किए जाएंगे यानी की Pathaan फिल्म का नाम नहीं बदला जाएगा। 


तरण आदर्श ने अपनी ट्वीट में Pathaan फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी है जिसके तहत Pathaan फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। क्योंकि यह फिल्म गणतन्त्र दिवस यानी की 26 जनवरी 2023 से एक दिन पहले रिलीज होने वाली है जिस कारण से इस फिल्म को कलेक्शन करने के लिए एक लंबा वीकेंड मिलेगा जोकि एक बहुत अच्छी बात है।


क्या आप शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म Pathaan के लिए उत्साहित है? Pathaan फिल्म को लेकर आपकी राय क्या है? इन सवालों के जवाब आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते है। 

अगर आप फिल्मों और वेब सीरीज से जुड़ी ऐसी ही जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते है तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.