Type Here to Get Search Results !

Somebody (Netflix) रिव्यू: क्या यह कोरियन ड्रामा आपको देखना चाहिए?

Somebody (Netflix) रिव्यू: क्या यह कोरियन ड्रामा आपको देखना चाहिए?

Image via: Somebody Poster

कास्ट

  • Kim Young-kwang as Sung Yun-oh
  • Kang Hae-lim as Kim Som
  • Kim Yong-ji as Im Mok-won
  • Kim Su-yeon as Yeong Gi-eun
  • Justin Clyde YOUTUBER as Foxy

डायरेक्टर: Jung Ji-woo
राइटर: Jung Ji-woo and Han Ji-wan
प्रोडक्शन कंपनी: Beyond J

Somebody एक बिल्कुल नई कोरियन वेब सीरीज है जिसे हालही में Netflix पर जारी किया गया है। अगर हम एपिसोड की बात करे तो इस सीरीज में आपको टोटल 8 एपिसोड देखने को मिल जाएंगे. एक अच्छी बात यह है की यह सीरीज हिंदी भाषा में भी उपलब्ध है.


Somebody एक साइको थ्रिलर सीरीज है जिसमे आपको एक साइको किलर Sung Yun-oh और एक सॉफ्टवेर डेवलपर Kim Som की कहानी देखने को मिलेगी. स्टोरी के मुताबिक Sung Yun-oh लड़कियों को डेटिंग एप्लीकेशन के ज़रिये अपने झासें में फसाता है और फिर उनकी हत्या कर देता है. कहानी में मोड तब आता है जब Sung Yun-oh उसी डेटिंग एप्लीकेशन की एक डेवलपर Kim Som को अपने जाल में फसता है जिस डेटिंग एप्लीकेशन का इस्तेमाल वह लडकियों को फसाकर मारने के लिए करता है. क्या Kim Som साइको किलर Sung Yun-oh से अपना पीछा छुड़ा पाएगी या फिर Sung Yun-oh अपने इरादों में कामियाब हो जाएगा यह जानने के लिए आपको यह सीरीज देखनी पड़ेगी.


अगर आपने इससे पहले भी साइको थ्रिलर फिल्में या फिर वेब सीरीज देखी है तो Somebody सीरीज आपको बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं करेगी क्योंकि इस सीरीज में कुछ भी नया देखने को  नहीं मिलेगा। शुरुआती 4 एपिसोड के बाद ही यह सीरीज आपको थोडा बहुत बोर करना स्टार्ट कर देगी क्योकि इस सीरीज को ज़रूरत से ज्यादा लम्बा खिंच दिया गया है जिस कारण से यह सीरीज स्लो हो जाती है. 

अगर सस्पेंस की बात करे तो सस्पेंस के मामले में भी यह सीरीज आपको उतना ज्यादा प्रभावित नहीं करेगी क्योकि सीरीज में आगे क्या होने वाला है या आप बहुत ही आसानी से प्रिडिक्ट कर पाएंगे. अगर हम परफॉरमेंस की बात करे तो सीरीज में मौजूद सभी एक्टर्स ने डिसेंट एक्टिंग की है यानी की हम किसी भी एक्टर के परफॉरमेंस को एक्स्ट्रा आर्डिनरी नहीं कह सकते.


ओवरआल Somebody एक एवरेज साइको थ्रिलर सीरीज है जिसे बिना किसी उम्मीद के एक बार सिर्फ एंटरटेनमेंट के देखा जा सकता है. अगर हम पैरेंटल गाइडलाइन की बात करे तो इस सीरीज को बच्चो के साथ नहीं देखा जा सकता क्योकि इस सीरीज में कई सारे इंटिमेट सिन है. 

इसे भी पढ़े: Black Adam Expected OTT Release Date

Rating: 2/5

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.