Type Here to Get Search Results !

जाने Hostel Daze का Season 3 कब रिलीज़ होगा | जानिये Sita Ramam का हिंदी डब वर्शन OTT पर कब आएगा

जाने Hostel Daze का Season 3 कब रिलीज़ होगा | जानिये Sita Ramam का हिंदी डब वर्शन OTT पर कब आएगा

Image via: Prime Video India

अगर आप Hostel Daze के season 3 और Sita Ramam फिल्म के हिंदी डब वर्शन के OTT पर आने का इंतजार कर रहे थे तो यह लेख आपके लिए है क्योंकि इस लेख में हम आपको इस बारे में पूरी जानकारी देंगे की Hostel Daze का season 3 और Sita Ramam फिल्म का हिंदी डब वर्शन OTT पर कब रिलीज होगा।

इसे भी पढ़े: Black Adam Expected OTT Release Date

Sita Ramam



अगर हम बात करे Sita Ramam फिल्म की तो Sita Ramam एक रोमांटिक तेलुगु मूवी है जिसे 5 August 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था. लोगों को Sita Ramam  फिल्म का रोमांस और भावुक कर देने वाले सीन काफी ज्यादा पसंद आए थे जिस कारण से लोगों ने इस फिल्म को बहुत ही अच्छा सपोर्ट दिया था. लोगों के ज़बरदस्त सपोर्ट से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने में कामियाब रही थी. सिनेमाघरों में लोगों का दिल जितने के बाद इस फिल्म को Amazon Prime Video पर भी रिलीज़ किया गया था. 

फ़िलहाल Amazon Prime Video पर Sita Ramam मूवी का सिर्फ तेलुगु वर्शन उपलध है लेकिन खबरों के अनुसार इस फिल्म का हिंदी डब वर्शन भी बहुत जल्द रिलीज़ होने वाला है. ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक Sita Ramam फिल्म का हिंदी डब वर्शन Amazon Prime Video पर नहीं बल्कि Disney + Hotstar पर रिलीज़ होने वाला है, अगर हम रिलीज़ डेट की बात करे तो Sita Ramam फिल्म का हिंदी डब वर्शन 18 नवम्बर 2022 को Disney + Hotstar पर रिलीज़ होगा.

Hostel Daze Season 3


The Viral Fever की Hostel Daze एक कॉमेडी ड्रामा सीरीज है जिसमे हमें इंजीनियरिंग कॉलेज के hostel में रहने वाले छात्रों की कहानी देखने को मिलती है. क्योकि इस सीरीज में hostel के छात्रों की कहानी दिखाई गयी है जिस कारण से युवाओ ने इस सीरीज को बहुत ज्यादा पसंद किया था. फिलहाल Hostel Daze के टोटल 2 सीजन रिलीज़ हो चुके है और अब तीसरा सीजन भी बहुत जल्दी आने वाला है.

अगर हम बात करे सीजन 3 के रिलीज़ डेट की तो Hostel Daze का सीजन 3 इसी महीने 16 तारीख को यानी की 16 नवम्बर 2022 को Amazon Prime Video पर रिलीज़ होगा.

इसे भी पढ़े: The Devil's Hour Web Series Review

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.