Type Here to Get Search Results !

सिर्फ शाहरुख खान से ही नही बल्कि आमिर खान से भी हो चुकी है सलमान खान की अनबन

सिर्फ शाहरुख खान से ही नही बल्कि आमिर खान से भी हो चुकी है सलमान खान की अनबन

सिर्फ शाहरुख खान से ही नही बल्कि आमिर खान से भी हो चुकी है सलमान खान की अनबन
Image via: mensutrapro

दोस्तों बॉलीवुड के भाई यानी की सलमान खान एक बहुत बड़े और मजे हुए सुपरस्टार है जिनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि इंडिया के बाहर भी बहुत सारे देशों में फैली हुई है। सलमान खान अपने दबंग एटीट्यूड और बेबाक पेन के लिए जाने जाते हैं और सलमान खान का यही दबंग एटीट्यूड लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है। 

अपने बेबाक एटीट्यूड के कारण सलमान खान का झगड़ा बॉलीवुड में कई सारे सेलिब्रिटी से हो चुका है जिनमे विवेक ओबेरॉय, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर, ए आर रहमान, हिमेश रेशमिया, अरिजीत सिंह, संजय लीला भंसाली, शाहिद कपूर, और सोनू निगम जैसी कई सारी जानी मानी हस्तियां शामिल है।

अगर हम उन लोगों की लिस्ट देखें जिनके साथ सलमान खान का जगड़ा हो चुका है तो उस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम शाहरुख खान का आता है क्योंकि शाहरुख खान भी पॉपुलैरिटी के मामले में सलमान खान को कडी टक्कर देते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं की शाहरुख खान के अलावा सलमान खान का जगड़ा आमिर खान से भी हो चुका है जोकि उतने ही बड़े एक्टर है जितने सलमान खान और शाहरुख खान है।

यह बात 90 के दशक की है जब “अंदाज अपना अपना” नामक फिल्म के सेट पर सलमान खान का जड़गा आमिर खान से होगया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच कुछ खास बातचीत नहीं होती थी। करण जौहर के चैट शो के दरमियान आमिर खान ने यह खुलासा किया था की फिल्म अंदाज अपना अपना की शूटिंग के दौरान जब आमिर खान अपने साथी एक्टर सलमान खान से पहली बार मिले थे तो उन्हें सलमान खान अनप्रोफेशनल और काम को लेकर नॉन सीरियस लगते थे जिसके बाद आमिर खान ने शूटिंग के दौरान सलमान खान से दूरी बनाली थी। 

एक इंटरव्यू के दौरान तो आमिर खान ने सलमान खान के बारे में यहां तक कह दिया था कि सलमान खान को अपनी फिल्मों के हिट होने की चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि उनकी फिल्में तो बिना किसी लॉजिक के ही चल जाती है। आमिर खान के द्वारा दिए गए इस बयान के कारण सलमान खान बहुत नाराज़ हर थे, हालांकि उन्होंने जवाब में आमिर खान को कुछ भी नही कहा था। 

लंबे समय तक चली दुश्मनी के बाद अब सलमान खान और आमिर खान अच्छे दोस्त बन चुके हैं और एक दूसरे को काफी सपोर्ट भी करते हैं। हालही में अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन मे भी तीनों खान को एक साथ समय बिताते हुए देखा गया था जिस दौरान तीनों की बोर्डिंग भी काफी अच्छी नजर आ रही थी। खबरों की माने तो सलमान खान, आमिर खान, और शाहरुख खान तीनों फ्यूचर में एक साथ एक फिल्म में नजर आ सकते है, हालांकि फिलहाल यह एक खबर ही है यानी की अभी तक इस खबर के बारे में कोई भी आधिकारिक कन्फर्मेशन नहीं आया है।

दोस्तों सलमान खान, आमिर खान, और शाहरुख खान में से आपका पसंदीदा अभिनेता कौन है? आप अपने विचार नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके शेयर कर सकते हैं।

अगर आप ऐसी ही मजेदार जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.