Type Here to Get Search Results !

क्या Free Fire गेम 5G नेटवर्क पर लोड नहीं हो रही? यह छोटी सी ट्रिक आपकी परेशानी को सॉल्व कर देगी

क्या Free Fire गेम 5G नेटवर्क पर लोड नहीं हो रही? यह छोटी सी ट्रिक आपकी परेशानी को सॉल्व कर देगी

क्या Free Fire गेम 5G नेटवर्क पर लोड नहीं हो रही? यह छोटी सी ट्रिक आपकी परेशानी को सॉल्व कर देगी
Image via: YouTube

दोस्तों फिलहाल कई सारे लोगों को Free Fire गेम खेलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि फिलहाल कई सारे लोगों के फोन में Free Fire गेम 99% लोड होने के बाद वही पर अटक जा रही है यानी की 100% लोड नही हो पा रही है।

दोस्तों यह दिक्कत उन लोगों को ज्यादा आ रही है जो अपने फोन में 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहे हैं, इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता की सिम कार्ड किस कंपनी का है क्योंकि यह परेशानी लगभग सभी नेटवर्क प्रोवाइडर में आ रही है। कई सारे लोग इस प्रॉब्लम से बहुत परेशान है और इस प्रॉब्लम को हल करने का रास्ता ढूंढ रहे हैं, अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक है तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको इस प्रॉब्लम का एक आसान सॉल्यूशन बताएंगे जोकि बहुत इफेक्टिव है।

आपको सिर्फ इतना करना है कि अपने फोन के फ्लाइट मोड को 5 सेकंड के लिए चालू कर लेना है और फिर बंध कर देना है। फ्लाइट मोड को बंद करने के बाद आपको Free Fire गेम को वापस चालू करना है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि आपकी समस्या सुलझ गई होगी, लेकिन अगर आप अभी भी उसी समस्या से जूझ रहे हैं तो आपको एक बार अपने फोन को रीस्टार्ट कर लेना है और फिर Free Fire को चालू करके देख लेना है की समस्या हल हुई है या नही।

फोन को रीस्टार्ट करने के बाद भी अगर Free Fire गेम लोड नही हो रही है तो फिर आपको अपने नेटवर्क प्रोवाइडर के कस्टमर केयर में कॉल करना है या फिर थोड़ी देर इंतजार करना है क्योंकि हो सकता है यह एक नेटवर्क इश्यू हो और थोड़ी देर बार अपने आप ठीक हो जाए।

क्या आपको इस आर्टिकल में दी गई जानकारी पसंद आई? आप अपने विचार नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके शेयर कर सकते हैं।

अगर आप ऐसी ही महत्वपूर्ण जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.