Type Here to Get Search Results !

The Family Man के सीजन 3 की शूटिंग हो चुकी है चालू, इस साल रिलीज होने की है संभावना

The Family Man के सीजन 3 की शूटिंग हो चुकी है चालू, इस साल रिलीज होने की है संभावना

The Family Man के सीजन 3 की शूटिंग हो चुकी है चालू, इस साल रिलीज होने की है संभावना
Image via: timesofindia

The Family Man एक स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज है जिसे 2019 में Amazon Prime Video पर रिलीज किया गया था। इस हिंदी वेब सीरीज में बॉलीवुड के होनहार एक्टर मनोज बाजपेई ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह वेब सीरीज तो अच्छी थी ही लेकिन मनोज बाजपेई की एक्टिंग के कारण लोगों ने इस सीरीज को अपने दिल के कोने में एक स्पेशल जगह दी थी।

अबतक इस स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं जिसे लोगों ने भर भर के प्यार दिया है और अब लोग अपना प्यार इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन पर भी लुटाने के लिए तैयार है। 

एक अच्छी बात है की लोगों को The Family Man के तीसरे सीजन के लिए बहुत ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि हालही में आई एक आधिकारिक खबर के अनुसार The Family Man के तीसरे सीजन की शूटिंग चालू हो गई है।


आज ही मनोज बाजपेई ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट की है जिसमे उन्होंने The Family Man के तीसरे सीजन की शूटिंग के दो फोटो डाले है। फोटो को देख कर यह साफ साफ पता चलता है की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही चालू हो चुकी है। 

अगर सूत्रों की माने तो The Family Man के तीसरे सीजन की शूटिंग तकरीबन 3 से 4 महीने तक चलेगी। अगर हम सीजन 3 के रिलीज डेट की बात करें तो The Family Man का तीसरा सीजन 2025 के अंत तक रिलीज हो सकता है, अब आपके दिमाग में यह सवाल आएगा की जब सीजन 3 की शूटिंग इसी साल खत्म हो जाएगी तो फिर सीजन 3 इसी साल रिलीज क्यों नही होगा? दरअसल Amazon Prime Video अपनी हर सीरीज को रिलीज करने में बहुत समय लगाते है, अगर हम एग्जांपल की बात करें तो Mirzapur के तीसरे सीजन की शूटिंग तकरीबन 2 साल पहले खत्म हो चुकी है लेकिन Mirzapur का तीसरा सीजन अबतक नही आया है।

Amazon Prime Video के ट्रैक रिकॉर्ड को देखकर तो यही लगता हे की The Family Man का तीसरा सीजन 2025 के अंत में या फिर 2026 के शुरुआत में आएगा। 

दोस्तों क्या आप The Family Man के सीजन 3 के लिए उत्साहित है? आप अपने विचार नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके शेयर कर सकते हैं।

अगर आप ऐसी ही महत्वपूर्ण जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.