Type Here to Get Search Results !

जानिए आखिर क्यों Amir Khan ने Divya Bharti को Darr फिल्म से निकलवाया

जानिए आखिर क्यों Amir Khan ने Divya Bharti को Darr फिल्म से निकलवाया

Amir Khan, Divya Bharti
Image via: Zeenews

आपने एक पुरानी कहावत तो जरूर सुनी होगी की जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदता है वह खुद उस गड्ढे में गिरता है, यह कहावत फेमस बॉलीवुड एक्टर Amir Khan पर बिल्कुल फिट बैठती है क्योंकि Amir Khan ने Yash Chopra की ब्लॉकबस्टर फिल्म Darr से Divya Bharti को निकलवा के Juhi Chawla को रखवाया था और ऐसा करने की उन्हें सजा भी मिली थी।

एक्ट्रेस Divya Bharti ने अपने करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है जिनमे से कुछ फिल्मे ब्लॉकबस्टर भी साबित हुई है। Divya Bharti के अच्छे ट्रैक रिकॉर्ड के कारण उन्हे 1993 में रिलीज हुई Yash Chopra की Darr फिल्म में हीरोइन का रोल ऑफर किया गया था जिस ऑफर को उन्होंने एक्सेप्ट भी कर लिया था। Darr फिल्म में Divya Bharti के साथ लीड रोल में Amir Khan को चुना गया था लेकिन फिर एक ऐसी घटना हुई जिसके बाद Darr फिल्म के लीड रोल में Amir Khan और Divya Bharti के बजाए Shahrukh Khan और Juhi Chawla को ले लिया गया।

ऐसा क्या हुआ की Amir Khan और Divya Bharti को Shahrukh Khan और Juhi Chawla ने रिप्लेस कर दिया? 1992 में Amir Khan और Divya Bharti London में एक शो करने गए थे जिसमे Amir Khan और Divya Bharti को साथ में परफॉर्म करना था लेकिन तब Divya Bharti कुछ डांस स्टेप को भूल गई थी और उसी कारण से Amir Khan Divya Bharti से बहुत ही नाराज हुए थे। Amir Khan उस हद तक नाराज़ हो गए थे की उन्होंने Divya Bharti के साथ डांस प्रेक्टिस करने से भी इन्कार कर दिया था। उस वक्त उस शो पर Juhi Chawla भी मौजूद थी जिस कारण से Divya Bharti से नाराज Amir Khan ने Juhi Chawla के साथ कुछ एक्स्ट्रा नंबर पर परफॉर्म किया था। Divya Bharti ने Amir Khan से अपने साथ परफॉर्म करने को कहा था लेकिन Amir Khan ने उन्हे यह कहकर मना कर दिया था की वह थक चुके हैं। Amir Khan के माना करने के कारण Divya Bharti को सात समंदर पार गाने पर अकेले ही डांस करना पड़ा। 

London के शो के बाद Amir Khan और Divya Bharti के बीच काफी कहासुनी हुई थी जिस कारण से उन दिनों का रिश्ता खराब हो गया था। जब Divya Bharti को Darr फिल्म से निकाला गया तो यह बताया गया था की Yash Chopra के साथ खराब संबंध के चलते Divya Bharti ने Darr फिल्म को छोड़ दिया था जब की Divya Bharti की मां का कहना था की Amir Khan ने Yash Chopra से कहकर Divya Bharti को फिल्म से निकलवाया और Juhi Chawla को फिल्म में रखवाया। 

भले ही Amir Khan Darr फिल्म से Divya Bharti को निकलवाने में कामयाब रहे थे लेकिन फिल्म की फाइनल कास्टिंग में उनका नाम भी शामिल नहीं था, क्योंकि उनके बजाए फिल्म के लीड रोल में Shahrukh Khan को ले लिया गया था। यह कभी पता नही चल पाया की Darr फिल्म के लीड रोल में Amir Khan को हटा कर Shahrukh Khan को क्यों लिया गया था लेकिन Amir Khan के फिल्म में ना होने से यह कहावत बिल्कुल सही साबित होती है की जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदता है वह खुद उस गड्ढे में गिरता है।

इस पूरे मामले को लेकर आपका क्या कहना है? नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं। 

अगर आप फिल्मी सितारों से जुड़ी इसी तरह की चटपटी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.