Type Here to Get Search Results !

सुनील ग्रोवर की क्राइम थ्रिलर कॉमेडी वेब सीरीज Sunflower का दूसरा सीजन इस तारीख को होगा रिलीज

सुनील ग्रोवर की क्राइम थ्रिलर कॉमेडी वेब सीरीज Sunflower का दूसरा सीजन इस तारीख को होगा रिलीज

Sunflower Season 2
Image via: timesnownews

11 जून 2021 को भारत के जाने माने कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर की एक क्राइम थ्रिलर कॉमेडी वेब सीरीज ZEE5 पर रिलीज हुई थी जिसका नाम Sunflower था। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज को जानता का खूब प्यार मिला क्योंकि जनता को क्राइम थ्रिलर और कॉमेडी का यह कॉकटेल बहुत ज्यादा पसंद आया था। 

अच्छी कहानी, अच्छे डायरेक्शन, और सुनील ग्रोवर की अच्छी एक्टिंग के कारण कुल 8 एपिसोड की यह वेब सीरीज जनता का दिल जीतने में कामियाब रही थी और इसी कारण से मेकर्स इस सीरीज का दूसरा भाग यानी की सीजन 2 भी बनाने में लग गए थे। पहले सीजन के तकरीबन 32 महीने यानी की तकरीबन ढाई साल बाद अब मेकर्स ने आखिरकार यह खुलासा कर दिया है कि Sunflower का सीजन 2 कब आने वाला है, मेकर्स के अनुसार Sunflower का सीजन 2 अगले महीने की पहली तारीख को यानी की 1 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगा।

अगर स्टार कास्ट की बात करें तो Sunflower के दूसरे सीजन में हमें सुनील ग्रोवर के साथ-साथ The Kerala Story फिल्म से प्रख्यात हुई अभिनेत्री अदा शर्मा भी नजर आने वाली है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक Sunflower के सीजन 2 में हमें सीजन 1 से भी ज्यादा कॉमेडी देखने को मिलने वाली है यानी की अगर आपकी पसंद कॉमेडी है तो Sunflower का सीजन 2 आपके लिए मस्ट वॉच की कैटेगरी में आएगा।

अगर आप नहीं जानते तो हम आपको बता दे की Sunflower के सीजन 2 का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है जिसे आप ZEE5 के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर देख सकते हैं।


क्या आपने Sunflower के सीजन 1 को देखा था? क्या आप Sunflower के सीजन 2 को देखने के लिए उत्साहित है? इन सवालों के जवाब आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके शेयर कर सकते हैं।

अगर आप फिल्मों और वेब सीरीज से जुड़ी ऐसी ही खबरों से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.