Type Here to Get Search Results !

Mirzapur के तीसरे सीजन के चक्कर में Kota Factory का तीसरा सीजन छूटा पीछे

Mirzapur के तीसरे सीजन के चक्कर में Kota Factory का तीसरा सीजन छूटा पीछे

Kota Factory Season 3
Image via: koimoi

दोस्तों हालही में इंडिया की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज Mirzapur के तीसरे सीजन का टीजर जारी किया गया जिसे देखकर लोगों में Mirzapur के तीसरे सीजन की हाइप बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है, लेकिन इसी हाइप के चलते Kota Factory के तीसरे सीजन की हाइप दब सी गई है क्योंकि सब जगह सिर्फ Mirzapur का ही भौकाल देखने को मिल रहा है।

अगर आप Mirzapur के साथ साथ Kota Factory के भी फैन है तो आपको पता ही होगा की हालही में Kota Factory के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ है जोकि बहुत ही रोचक लग रहा है। ट्रेलर की शुरुआत में ही हमे जीतू भैया देखने को मिलते हैं जोकि पॉडकास्ट कर रहे होते है, और फिर जिस तरह से ट्रेलर चलता जाता है उसे देखकर यही लग रहा है की दूसरे सीजन की तरह ही तीसरे सीजन में भी हमे सिर्फ जीतू भैया ही देखने को मिलेंगे। 


क्योंकि Kota Factory एक TVF की सीरीज है जिस कारण से Kota Factory के तीसरे सीजन का ट्रेलर भी बिल्कुल वैसा ही है जैसा ट्रेलर किसी TVF की वेब सीरीज का होता है, यानी की एकदम सिंपल और इंटरेस्टिंग। ट्रेलर को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है की तीसरा सीजन अच्छा होगा लेकिन देखने वाली बात यह होगी की क्या मेकर्स तीसरे सीजन को एक अच्छा अंत दे पाएंगे? और क्या तीसरे सीजन को कनक्लूड किया जाएगा? क्योंकि दूसरे सीजन का अंत बहुत ज्यादा अच्छा नही था और ऐसा लग रहा था की तीसरे सीजन के लिए दूसरे सीजन को कनक्लूड नहीं किया गया। 

हम यही उम्मीद कर रहे है की मेकर्स दूसरे सीजन की तरह तीसरे सीजन को बहुत ज्यादा ना खींचे और तीसरे सीजन को कनक्लूड करें, और अगर तीसरे सीजन को कनक्लूड ना भी करें तो भी तीसरे सीजन को एक अच्छा अंत दें जिससे चौथे सीजन के लिए उत्साह बना रहे।

अगर रिलीज डेट की बात करें तो Kota Factory का तीसरा सीजन इसी महीने की 20 तारीख को यानी की 20-जून-2024 को Netflix पर रिलीज होगा।

क्या आप Kota Factory के तीसरा सीजन को लेकर उत्साहित है? आप अपने विचार नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके शेयर कर सकते हैं।

अगर आप फिल्मों और वेब सीरीज से जुड़ी ऐसी ही मजेदार जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते है तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.