Type Here to Get Search Results !

Mirzapur के एक्टर शाजी चौधरी ने Mirzapur के तीसरे सीजन को लेकर दी बड़ी अपडेट

Mirzapur के एक्टर शाजी चौधरी ने Mirzapur के तीसरे सीजन को लेकर दी बड़ी अपडेट

Mirzapur के एक्टर शाजी चौधरी ने Mirzapur के तीसरे सीजन को लेकर दी बड़ी अपडेट
Image via: timesnownews

वैसे तो भारत में हर साल कई सारी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती है लेकिन उनमें से सिर्फ कुछ फिल्में और वेब सीरीज ही ऐसी होती है जो दर्शकों के मनपर अपनी एक गहरी छाप छोड़ पाती है। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही एक वेब सीरीज कर बारे में बात करेंगे जिसका नाम Mirzapur है। 

दोस्तों Mirzapur एक ऐसी वेब सीरीज है जो लोगों के दिल और दिमाग पर छाई हुई है। अबतक इस सीरीज के दो सीजन Amazon Prime Video पर रिलीज हो चुके हैं जिसे लोगों की तरफ से भर भर के प्यार मिला है और अब लोग इस वेब सीरीज के आगामी यानी की तीसरे सीजन का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

लोगों के बीच Mirzapur के तीसरे सीजन को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुकता बनी हुई है लेकिन Amazon Prime Video की और से फिलहाल इस बात की कोई जानकारी निकलकर नहीं आई जा की Mirzapur का तीसरे सीजन कब रिलीज होने वाला है। तीसरे सीजन का इंतजार करते करते अब दर्शक थक चुके है लेकिन उन्हें तीसरे सीजन की रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है, हालांकि हालही में Mirzapur के मकबूल भाई यानी की शाजी चौधरी की तरफ से तीसरे सीजन के रिलीज को लेकर एक अपडेट निकलकर आई है जो दर्शकों के उत्साह में बढ़ोतरी कर सकती है।

दरअसल हालही में Mirzapur में मकबूल भाई का किरदार निभाने वाले शाजी चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाली थी जिसके कमेंट बॉक्स में एक इंड्टाग्राम यूजर ने उसने Mirzapur के तीसरे सीजन की रिलीज डेट के बारे में पूछा था जिसका जवाब देते हुए शाजी चौधरी ने रिप्लाई किया की Mirzapur का तीसरा सीजन इसी साल जून महीने में आ सकता है। 

Mirzapur के एक्टर शाजी चौधरी ने Mirzapur के तीसरे सीजन को लेकर दी बड़ी अपडेट
Image via: @shajichoudhary/Instagram 

हालांकि शाजी चौधरी द्वारा दिए गए उस रिप्लाई को पूरी तरह सच नहीं माना जा सकता क्योंकि उन्होंने सिर्फ अंदाजे से कहा है लेकिन फिर भी शाजी चौधरी के द्वारा दिया गया यह अपडेट दर्शकों में उत्साह का संचार तो जरूर करेगा।

क्या आप Mirzapur के तीसरे सीजन के लिए उत्साहित है? आप अपने विचार नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके शेयर कर सकते हैं।

अगर आप ऐसे ही महत्वपूर्ण खबरों से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.