Type Here to Get Search Results !

Pakistan Tour Of New Zealand 2024 के सभी मैच कैसे देखें? | पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड 2024 के सभी T20 मैच कैसे देखें?

Pakistan Tour Of New Zealand 2024 के सभी मैच कैसे देखें? | पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड 2024 के सभी T20 मैच कैसे देखें?

Pakistan Tour Of New Zealand 2024
Image via: timesnownews

अगर आप एक क्रिकेट फैन है या आपको क्रिकेट देखना पसंद है तो आप यह बात अच्छी तरह जानते ही होंगे की फिल्हाल पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टोटल पांच T20 मैचों की एक श्रृंखला चल रही है जोकि 12 जनवरी से चालू हो गई थी और 21 जनवरी को पूरी होने वाली है।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चल रही इस T20 श्रृंखला को लेकर बहुत सारे लोग उत्साहित है और इस श्रृंखला को देखना चाहते हैं, लेकिन उनको यह नहीं पता कि इस श्रृंखला को कैसे देखा जाए, अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हो तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको इस बारे में पूरी जानकारी देंगे की आप पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चल रही इस T20 श्रृंखला को कैसे देख सकते हैं।

सबसे पहले हम आपको यह बता देते हैं कि आप पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चल रही इस T20 श्रृंखला को अपने टीवी पर किस चैनल पर देख सकते हैं, अगर आप पाकिस्तान से है तो आप इस T20 श्रृंखला को PTV Sports पर देख सकते हो। अगर आप न्यूजीलैंड से है तो आप इस श्रृंखला को TVNZ 1 चैनल पर देख सकते हो।

अगर आप पाकिस्तान से हो और इस श्रृंखला को अपने मोबाइल फोन पर देखना चाहते हो तो आप Tapmad एप्लीकेशन की मदद से देख सकते हो। अगर आप न्यूजीलैंड से है और इस श्रृंखला को अपने मोबाइल फोन पर देखना चाहते हो तो आप TVNZ + एप्लीकेशन की मदद से देख सकते हो। अगर आप इंडिया या फिर अन्य देशों से इस श्रृंखला को देखना चाहते हो तो आप Amazon Prime Video और Fancode एप्लीकेशन की मदद से देख सकते हो।

इन माध्यमों से आप पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चल रही इस T20 श्रृंखला को बड़े आराम से देख सकते हो। क्या आपको यह जानकारी पसंद आई? आप अपने विचार नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके साझा कर सकते हो।

अगर आप ऐसी ही महत्वपूर्ण जानकारी और खबरों से अपडेटेड रहना चाहते हो तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हो।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.