Type Here to Get Search Results !

Tiger 3 रिव्यू: एक्शन के बजाए कहानी पर किया गया है ज़्यादा फोकस

Tiger 3 रिव्यू: एक्शन के बजाए कहानी पर किया गया है ज़्यादा फोकस 

Tiger 3 रिव्यू: एक्शन के बजाए कहानी पर किया गया है ज़्यादा फोकस
Image via: indiatoday

Salman Khan के प्रसंसको के लिए आज का दिन दोहरी खुशी लेकर आया है क्योंकि आज के दिन दिवाली है और आज ही के दिन Salman Khan की बहुप्रतीक्षित फिल्म Tiger 3 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 

अगर कहानी की बात करें तो इस फिल्म में Avinash Singh Rathore यानी की हमारे Salman Khan को अपने रिटायरमेंट से निकलकर एक मिशन पर जाना पड़ता है जोकि बहुत ही ज़्यादा इम्पोर्टेन्ट होता है। मिशन के दौरान Salman Khan को एक ऐसी जानकारी का पता चलता है जिससे हालात पूरी तरह बदल जाते है, मिशन के दौरान Salman Khan की मुलाकात Aatish Rehman यानी की Emraan Hashmi से होती है जोकि एक विलन है। Aatish Rehman यानी की Emraan Hashmi को Pakistani दिखाया गया है जोकि भारत को बर्बाद करना चाहता है और वह Tiger यानी की Salman Khan से बदला भी लेना चाहता है और इसी लिए वह Tiger की फॅमिली पर अटैक कर रहा है। Tiger अपने देश और अपनी फॅमिली को Aatish Rehman से बचापाता है या नहीं यह जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी पड़ेगी जिसकी लम्बाई तक़रीबन 2 घंटे और 33 मिनिट की है।

क्योकि यह एक एक्शन फिल्म है जिस कारण से इस फिल्म में आपको एक्शन तो देखने को मिलेगा लेकिन इस फ्रैंचाइज़ी की पहली दो फिल्मो जितना नहीं क्योकि इस बार फिल्म में एक्शन के बजाए कहानी पर ज़्यादा फोकस किया गया है। अगर कहानी की बात करें तो इस फिल्म की कहानी ठीकठाक है यानी की बहुत ज़्यादा अच्छी नहीं है क्योकि इसी प्रकार की कहानी हमने इससे पहले भी कई सारी फिल्मो में देखि है लेकन फिल्म के सेकंड हाफ में मौजूद ट्विस्ट और कुछ भावुक सिन कहानी को कुछ नयापन ज़रूर देते है। 


हालाँकि इस फिल्म में आपको एक्शन सिन कम देखने को मिलेंगे लेकिन जो भी देखने को मिलेंगे वो बहुत ही ज़्यादा शानदार है, एक्शन सिन में कैमरा वर्क भी काफी अच्छा किया गया है। 

अगर एक्टिंग की बात करें तो हंमेशा की तरह Salman Khan की एक्टिंग बहुत ही अच्छी और नैचरल थी क्योकि इस तरह का रोल Salman Khan की पर्सनालिटी पर जचता है। Katrina Kaif ने भी हंमेशा की तरह ठीकठाक एक्टिंग की है लेकिन अगर हम बात करें फिल्म के विलन के बारे में तो इस फिल्म के विलन यानी की Emraan Hashmi की एक्टिंग बहुत ही ज़्यादा उमदा थी, Emraan Hashmi ने अपनी एक्टिंग स्किल से Aatish Rehman के करैक्टर को एक बहुत ही खतरनाक विलन बनाया है जोकि काबिले तारीफ है। इस फिल्म में आपको एक कैमियो भी देखने को मिलेगा जोकि Pathaan यानी की Shah Rukh Khan का है, हालांकि यह कैमियो उतना ज़्यादा पावरफुल नहीं है जितना पावरफुल कैमियो Salman Khan यानी की Tiger का Pathaan फिल्म में था। 

एक अच्छी बात यह है की इस पूरी फिल्म में केवल एक ही गाना है जिसे फिल्म के स्टार्टिंग में ही दिखा दिया गया है। Marvel की फिल्मो की तरह इस फिल्म में भी मिड क्रेडिट सिन डाला गया है जिसे आप फिल्म के अंत में देख पाएंगे। 

कुलमिलाकर Tiger 3 एक ठीकठाक फिल्म है जिसे आप बिना ज़्यादा उम्मीद लगाए एक बार देख सकते है। 

Rating: 2.5/5


क्या आपने Tiger 3 फिल्म देखी है? अगर आपने Tiger 3 फिल्म देखी है तो आपको यह फिल्म कैसी लगी? नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं।

अगर आप फिल्मों और टीवी सीरीज से जुड़ी ताजा खबरों से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.