Type Here to Get Search Results !

Jio Cinema की यह नई रोमांटिक फिल्म आपको इमोशनल कर देगी

Jio Cinema की यह नई रोमांटिक फिल्म आपको इमोशनल कर देगी

Ishq E Nadaan
Image via: Spotlight-central

Jio Cinema इंडिया का एक उभरता हुआ OTT प्लेटफार्म है जिसमे फिलहाल नए कॉन्टेंट की बारिश हो रही है क्योंकि हर हफ्ते Jio Cinema में नया कॉन्टेंट जोड़ा जा रहा है। अगर बात करें इस हफ्ते की तो इस हफ्ते Jio Cinema में एक रोमाटिक फिल्म जोड़ी गई है जिसका नाम Ishq E Nadaan है। 

Ishq E Nadaan एक ऐसी रोमांटिक फिल्म है जिसमे आपको तीन अलग अलग कहानियां देखने को मिलती है जोकि फिल्म के अंत में जुड़ जाती है। अगर हम Ishq E Nadaan फिल्म की लंबाई की बात करें तो Ishq E Nadaan फिल्म की लंबाई है 1 घंटा 55 मिनिट यानी की यह एक शॉर्ट फिल्म है। 

Ishq E Nadaan फिल्म की पहली कहानी में हमे Mohit Raina और Lara Dutta देखने को मिलते है। Mohit Raina एक होटल में काम कर रहे होते है और उनका घर उनसे छीनने वाले होता है। सेकंड कहानी में हमे Nina Gupta देखने को मिलती है जोकि अपने पति की मृत्यु के बाद मुंबई अपनी बेटी के घर आती है। तीसरी कहानी में Shriya Pilgaonkar नजर आती है जोकि USA से मुंबई शिफ्ट होती है।


Ishq E Nadaan फिल्म में दिखाई गई यह तीनों कहानियां बहुत अच्छी और इंगेजिंग है। जिस प्रकार तीनों कहानियों के बीच कनेक्शन दिखाया गया है वह काबिले तारीफ है। अगर बात करें एक्टिंग की तो तीनों कहानियों में मौजूद सभी एक्टर ने बहुत अच्छा काम किया है जिस वजह से हम सभी एक्टर के साथ जुड़ाव बना पाते है। खासकर Mohit Raina का काम आपको बहुत ज्यादा पसंद आएगा क्योंकि Mohit Raina एक अच्छे एक्टर है और इस चीज को उन्होंने ने इस फिल्म में बखूबी साबित किया है। 

अगर आपको इमोशन से भरपूर फिल्मे देखना पसंद है तो यह फिल्म आपको बिलकुल भी निराश नही करेगी क्योंकि इस फिल्म में आपको भरपूर मात्रा में इमोशन देखने को मिलेंगे जिन्हे अच्छी तरह से उकेरा गया है। 

अगर बात करें म्यूजिक की तो फिल्म का म्यूजिक एवरेज है, यानी की काम चल जाता है। अगर बात करें सिनेमैटोग्राफी की तो इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी डिसेंट है क्योंकि यह एक कम बजट वाली फिल्म है। 

कुलमिलाकर Ishq E Nadaan एक डिसेंट फिल्म है जो उन लोगों को बहुत पसंद आएगी जोकि एंटरटेनमेंट के बजाए इमोशन को ज्यादा तवज्जो देते हैं। अगर बात करें पैरेंटल गाइडलाइन की तो इस फिल्म में कोई अतरंगी सीन देखने को नहीं मिलते हैं, यानी कि यह फिल्म पूरी तरह फैमिली फ्रेंडली है।

Rating: 2.5/5


क्या आपने Ishq E Nadaan फिल्म देखी है? अगर आपने Ishq E Nadaan फिल्म देखी है तो आपको यह फिल्म कैसी लगी? नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं।

अगर आप फिल्मों और टीवी सीरीज से जुड़ी ताजा खबरों से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.