Type Here to Get Search Results !

Ranveer Singh और Alia Bhatt की Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है

Ranveer Singh और Alia Bhatt की Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है 

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
Image via: Hindustantimes

अगर आप Ranveer Singh और Alia Bhatt की आगामी रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani के ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे थे तो आपका इंतज़ार अब ख़त्म हो चूका है क्योकि आखिरकार Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है.

Karan Johar द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर में ही फिल्म की पूरी कहानी को उजागर कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में ही फिल्म की पूरी कहानी को उजागर कर देना कोई नई बात नहीं है क्योकि आजकल बॉलीवुड की लगभग हर फिल्म यही कर रही है. अगर हम Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani फिल्म की कहानी की बात करें तो जैसे की फिल्म के टाइटल से पता चलता है की Rocky यानी की Ranveer Singh और Rani यानी की Alia Bhatt एक दुसरे प्यार करते है लेकिन उन दोनों के घरवालों को उनका यह रिश्ता मंज़ूर नहीं होता जिस कारण से वह दोनों यह निर्णय लेते है की Rocky Rani के घर पर रहेगा और Rani Rocky के घर पर रहेगी. Rocky Rani के घरवालों को मानाने की कोशिश करेगा और Rani Rocky के घरवालों को मानाने की कोशिश करेगी. हमें ऐसा लगता है की अंत में शायद Rocky और Rani के घरवालें उन दोनों के रिश्ते को मंजूरी दे देंगे और Rocky और Rani की शादी हो जाएगी. 

फिल्म की कहानी बहुत ही सिंपल और एवरेज लगती है क्योकि इस प्रकार की रोमेंटिक कहानिया हमने इससे पहले भी सेंकडो फिल्मो में देखि है. यह कहना गलत नहीं होगा की यह फिल्म सबके लिए नहीं है यानी की यह फिल्म उन लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गयी है जो रोमांटिक फिल्मे पसंद करते है क्योकि आजकल ज़्यादातर लोग रोमेटिक फिल्मको से दूर रहना ही पसंद करते है, खासकर अगर वह रोमांटिक फिल्म बॉलीवुड की हो.

क्योकि यह फिल्म Karan Johar की है जिस कारण से इस फिल्म के सेट और लोकेशन ज़बरदस्त और खुबसूरत है. अगर गानों की बात करें तो ऐसा लगता है की इस फिल्म के गाने भी शानदार होने वाले है क्योकि यह Karan Johar की फिल्म है और Karan Johar की फिल्मो के गाने अमूमन अच्छे ही होते है. 

अगर बात करें एक्टिंग की तो ट्रेलर में Ranveer Singh थोड़ी सी ओवर एक्टिंग करते नज़र आते है जबकि Alia Bhatt की एक्टिंग सधी हुई नज़र आती है. Karan Johar की ज़्यादातर फिल्मो में इमोशनल सिन ज़रूर होते है जिस कारण से इस बात की संभावना बहुत ज्यादा है की इस फिल्म में भी इमोशनल सिन होंगे और यह चीज़ देखने लायक होगी की Ranveer Singh और Alia Bhatt उन इमोशनल सिन में कैसी एक्टिंग करते है.

ओवरआल Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani फिल्म का ट्रेलर औसत है जोकि उन लोगों को ज्यादा अच्छा लगेगा जोकि रोमेंटिक शैली की फिल्मे देखना पसंद करते है.


क्या आपको Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani फिल्म का ट्रेलर पसंद आया? क्या आप Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani फिल्म के लिए उत्साहित है? अपने विचार निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके ज़रूर साझा करें.

अगर आप फिल्मो और वेब सीरीज से जुडी ऐसी ही खबरों से अपडेटेड रहना चाहते है तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.