Type Here to Get Search Results !

क्या Akshay Kumar की फिल्म OMG 2 को बैन कर दिया गया है? जानिए क्या है सच्चाई

क्या Akshay Kumar की फिल्म OMG 2 को बैन कर दिया गया है? जानिए क्या है सच्चाई

OMG 2
Image via: Apnlive

फिलहाल Akshay Kumar के प्रशंसक बहुत ही ज्यादा खुश है क्योंकि Akshay Kumar की आगामी फिल्म OMG 2 को रिलीज होने में अब महज कुछ दिनों का ही समय बचा है। अगर हम रिलीज डेट की बात करें तो Akshay Kumar की OMG 2 फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

क्योंकि फिल्म को रिलीज होने में अब महज चंद दिनों का ही समय बचा है जिस कारण से मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। हालांकि फिल्म का टीजर बहुत ही अच्छा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है लेकिन उसके बावजूद भी यह फिल्म फिलहाल सवालों के घेरे में खड़ी हुई है क्योंकि यह एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी द्वारा फिल्म है जिसमे धर्म का एंगल भी जुड़ा हुआ है।

OMG 2 फिल्म का पहला पार्ट यानी की OMG 1 2012 में आया था जिसमे हिंदू देवी देवताओं के बारे में कुछ आपत्तिजनक बाते बोली गई थी, जिस कारण से काफी सारे लोगों की भावनाएं आहत हुई थी। क्योंकि OMG 1 फिल्म के कारण काफी सारे लोगों को ठेस पहुंची थी जिस कारण से अब लोग OMG 2 पर भी निशाना साध रहे है और यह उम्मीद कर रहे है की OMG 1 की तरह OMG 2 में हिंदू देवी देवताओं का अपमान ना हो। 

OMG 2 फिल्म के कारण लोगों की भावनाएं आहत ना हो यह सुनिश्चित करने के लिए CBFC ने फिल्म को बहुत ही अच्छे तरीके से जांचा है, जांच के बाद CBFC को फिल्म में कुछ ऐसे सीन और डायलॉग मिले है जोकि आपत्तिजनक है और इसी कारण से CBFC ने फिलहाल इस फिल्म को होल्ड पर डाल दिया है, यानी की अभितक यह फिल्म सर्टिफाइड नही हुई है। 

अब यहां पर सवाल यह उठता है की क्या इस फिल्म को बैन कर दिया जाएगा? इस प्रश्न का सीधा जवाब है नहीं, क्योंकि फिल्म में सिर्फ कुछ सीन और डायलॉग ही आपत्तिजनक है पूरी फिल्म नहीं, जिस कारण से अब यहां पर शायद यह किया जाएगा की जिन सीन और डायलॉग से CBFC को आपत्ति है उन्हे हटा दिया जाएगा और फिर फिल्म को रिलीज किया जाएगा। 

इस पूरे मामले में आपके विचार क्या है? नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताना। 

अगर आप फिल्मों से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरों से अपडेट रहना चाहते है तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है। 

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.