Type Here to Get Search Results !

Japanese हॉरर स्टोरी | Japanese Urban Legend Horror Story

Japanese Urban Legend Horror Story

Japanese Urban Legend Horror Story

इस आर्टिकल में हम आपको Japan के Matsuyama सहर में फेमस पैरानॉर्मल एक्टिविटी से जुड़ी एक कहानी के बारे में बताएंगे। यह इंसीडेंट सचमे हुआ था या नहीं इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी मौजूद नहीं है लेकिन एक बात तो क्लियर है की यह कहानी आपके दिल में खौफ जरूर भर देगी, तो चलिए कहानी को शुरू करते है।

Japan के Matsuyama सहर की एक यूनिवर्सिटी में एक Egyptian लड़का पढ़ता था, जोकि पढ़ाई करने के साथ-साथ पार्ट टाइम जॉब भी करता था। लड़का 4:00 बजे यूनिवर्सिटी से फ्री होकर यूनिवर्सिटी के पास मौजूद एक Ramen की दुकान पर 5:00 बजे से 10:00 तक काम करता था। 

10:00 बजे अपनी नौकरी पूरी करके वो दुकान से 20 मिनट की दूरी पर मौजूद अपने हॉस्टल पर चला जाता था। जब लड़का रात को 10:00 बजे अपनी नौकरी पूरी करके हॉस्टल की ओर जाता था तो दुकान से लेकर हॉस्टल तक का पूरा रास्ता बहुत सुनसान होता था। हालांकि रास्ता सुनसान होने के बावजूद भी लड़के को दुकान से हॉस्टल जाने में कभी कोई परेशानी नहीं आती थी लेकिन एक दिन उस लड़के के साथ एक अजीब सी घटना हुई।

दरअसल एक रात जब वह लड़का अपनी नौकरी पूरी करके दुकान से हॉस्टल जा रहा था तो रास्ते में उसे एक आदमी दिखाई दिया जो उसकी ओर अपने हाथ को हिलाकर उसे हेलो का इशारा कर रहा था। लड़का उस आदमी के पास जाता है और जवाब में उस आदमी को हेलो बोलता है, उसके बाद वह आदमी लड़के से उसका नाम और उसके बारे में बेसिक जानकारी पूछता है। लड़का भी खुशी खुशी उसे अपना नाम और उसके बारे में बेसिक जानकारी दे देता है और फिर उसे बाय बोल कर अपने हॉस्टल चला जाता है।

अगले दिन रात को जब लड़का अपनी नौकरी खत्म करके हॉस्टल की ओर जा रहा था तो फिर से उसकी मुलाकात उस आदमी से हुई। थोड़ी देर कैजुअल बातचीत करने के बाद आदमी ने लड़के से पूछा कि क्या सेटरडे, संडे को भी तुम्हारी पार्ट टाइम जॉब होती है? लड़के ने जवाब देते हुए कहा कि सैटरडे, संडे यूनिवर्सिटी बंद होती है जिस वजह से सेटरडे, संडे में काम पर नहीं जाता। लड़के का जवाब सुनकर आदमी उससे बोलता है कि मैंने तुमसे यह सवाल इसीलिए किया क्योंकि नेक्स्ट सैटरडे मुझे तुम्हारी मदद चाहिए, दरअसल में सामने वाले घर में रहता हूं और नेक्स्ट संडे मुझे अपना घर शिफ्ट करना है, क्योंकि मैं अकेला रहता हूं जिस कारण से संडे तक में सारी पैकिंग नहीं कर पाऊंगा, अगर तुम सैटरडे आकार मुझे पैकिंग में मदद करते हो तो मैं तुम्हें 4000 येन दूंगा। लड़के ने थोड़ी देर सोचा और उसके बाद हां कर दिया।

नेक्स्ट सैटरडे लड़का दोपहर के 1:00 बजे उस आदमी के घर पहुंच गया। जब लड़का घर के अंदर गया तो उसने देखा कि हॉल में बहुत सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है। आदमी ने लड़के से कहां की तुम इस बिखरे हुए सामान को हॉल के एक कोने में ठीक से रख दो ताकि पैकिंग करने में आसानी हो, आदमी के कहे अनुसार लड़का सामान को हॉल के एक कोने में ठीक से रखने लगा। डेढ़ घंटे के बाद जब लड़के ने सारा सामान ठीक से हॉल के कोने में रख दिया तो वह आदमी लड़के से बोला की बगल में रूम में भी कुछ सामान पड़ा हुआ है जिसे हॉल में लाना है ताकि उस सामान को ठीक से पैक किया जा सके। 

आदमी की बात सुनकर लड़का उस कमरे की और जाता है और कमरे का दरवाजा खोलने की कोशिश करता है लेकिन कमरे का दरवाजा नही खुलता। कमरे का दरवाजा ना खुलने पर लड़का आदमी को इसकी वजह पूछता है, जिसपर आदमी कहता है की शायद यह दरवाजा जाम हो गया है लेकिन अगर तुम अपना पूरा जोर लगाओगे तो यह दरवाजा खुल जाएगा। आदमी की बात सुनकर लड़का अपना एक पैर दीवार पर टिका देता है और फिर अपना पूरा जोर लगाकर दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगता है। 

जब लड़के ने अपना पुआ जोर लगाया तो दरवाजा खट की आवाज के साथ खुल गया। जब दरवाजा खुला तो रूम के अदंर का नजारा देख लड़का बहुत ज्यादा डर गया और अचानक से बेहोश हो गया, फिर जब कुछ देर बाद उसे होश आया तो उसने पूरी ताकत से दौड़ लगाई और घर से बाहर निकल गया। घर से निकलने के बाद लड़के ने तुरंत पुलिस को फोन किया और पुलिस को तेजी से उस आदमी के घर पर आने को कहा। 

अब यहां पर सवाल यह आता है की उस लड़के ने रूम में ऐसा क्या देख लिया जो वो बहुत ज्यादा डर गया और डर के मारे बेहोश हो गया? दरअसल जब दरवाजा खुला तो उस लड़के ने दरवाजे के दूसरी तरफ वाले हैंडल पर एक रस्सी बंधी हुई देखी जिसके साथ एक आदमी की गर्दन बंधी हुई थी, दरअसल आदमी ने रस्सी से खुदको फांसी दे रखी थी और वह रस्सी दरवाजे के हैंडल पर बंधी हुई थी। रस्सी से बंधी हुई वो लाश और किसी की नही बल्कि उसी आदमी की थी जिस आदमी ने लड़के को समान पैक करने के लिए धर में बुलाया था। 

जब पुलिस ने तहकीकात की तो पता चला कि उस घर में रहने वाले आदमी ने आज से 1 महीने पहले ही खुद को फांसी देकर खुदकुशी कर ली थी। चौका देने वाली बात यह है की आदमी के मरने की खबर किसी को नहीं हुई, यहां तक की उस आदमी के पड़ोसी को भी इस बारे में कुछ पता नहीं चला।

यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले उस Egyptian लड़के को अपने साथ हुई घटना का ऐसा शॉक लगा की वह अपनी पढ़ाई बीचमे ही छोड़कर वापस Egypt चला गया और फिर कभी लौट के Japan नही आया।

तो यह थी एक बहुत ही डरावनी Japanese अर्बन लीजेंड स्टोरी, अगर यह स्टोरी आपको पसंद आई तो आप इस स्टोरी को अपने दोस्तो के साथ शेयर कर सकते है और इसी तरह की अन्य इंटरेस्टिंग कहानियों के लिए आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.