Type Here to Get Search Results !

जब गूगल एडसेंस में डोलर कम हो जाए तो क्या करे? | गूगल एडसेंस में डोलर कम क्यों हो जाते है और इस प्रॉब्लम को सुलजाने के तरीके क्या है?

जब गूगल एडसेंस में डोलर कम हो जाए तो क्या करे? | गूगल एडसेंस में डोलर कम क्यों हो जाते है और इस प्रॉब्लम को सुलजाने के तरीके क्या है?

Image via: Mensutrapro

अगर आप एक यूट्यूबर या फिर ब्लॉगर है और आपका यूट्यूब चैनल या फिर ब्लॉग गूगल एडसेंस से मोनेटाइज है तो आपने यह नोटिस जरूर किया होगा की कभी कभी एडसेंस में आपके द्वारा कमाए हुए डॉलर कम हो जाते है। 


बहुत सारे लोगों को इसके बारे में जानकारी नहीं होती की आखिरकार गूगल एडसेंस में डॉलर कम क्यों हो जाते है और इसी कारण से वह लोग परेशान हो जाते है, अगर आप भी गूगल एडसेंस में डॉलर कम हो जाने के प्रॉब्लम से परेशान है और यह जानना चाहते है की इस प्रॉब्लम को कैसे सॉल्व किया जा सकता है तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको इस बारे में पूरी जानकारी देंगे की गूगल एडसेंस में डॉलर क्यों कम हो जाते है और इस प्रॉब्लम को कैसे ठीक किया जा सकता है।


गूगल एडसेंस में डॉलर कम हो जाने का कारण ग्लीच है यानी की तकनीक गड़बड़ी। यह तकनीकी गड़बड़ी गूगल की और से होती है यानी की इस गड़बड़ी को आप सुलझा नहीं पाएंगे। इस तकनीकी गड़बड़ी को गूगल के द्वारा ठीक किया जाएगा और जब यह तकनीकी गड़बड़ी ठीक हो जाएगी तो आपके एडसेंस अकाउंट से कटे हुए डॉलर वापस आ जाएंगे।

इसे भी पढ़े: Black Adam Expected OTT Release Date

अगर हम संक्षेप में कहें तो गूगल एडसेंस में डॉलर के कम हो जाने से आपको घबराना नहीं है क्योंकि यह एक तकनीकी गड़बड़ी है जो अपने आप ठीक जो जाएगी और आपके डॉलर अपने आप कुछ समय बाद वापस आ जाएंगे। वैसे तो इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन सिर्फ इंतजार ही है लेकिन अगर आप उन लोगों में से है जो बहुत ही बेसब्र है और इंतजार नही करना चाहते तो आप अपने ट्विटर हैंडल पर @adsense (Google Adsense) और @googleindia (Google India) को टैग करके अपनी परेशानी शेयर कर सकते है। 




क्या आपको हमारे द्वारा साझा की गई जानकारी पसंद आई? आप पानी राय नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बता सकते है।

अगर आप इसी प्रकार की जानकारी से अपडेटेड रहना चाहते है तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है।

इसे भी पढ़े: File No 323 Movie Expected Release Date

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.