Type Here to Get Search Results !

ED के शिकंजे में फसे यह तीन एक्टर, की जा रही है पूछताछ

ED के शिकंजे में फसे यह तीन एक्टर, की जा रही है पूछताछ

ED के शिकंजे में फसे यह तीन एक्टर, की जा रही है पूछताछ
Image via: tellyupdates

ED यानी की Enforcement Directorate एजेंसी की नजर एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री पर पड चुकी है। अबकी बार ED की नज़र तीन पॉपुलर एक्टर पर पड़ी है जिनमे से एक एक्टर है और दो एक्ट्रेस है। Timesofindia की एक रिपोर्ट के मुताबिक हालही में ED के द्वारा Nia Sharma, Krystle Dsouza & Karan Wahi को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Nia Sharma, Krystle Dsouza & Karan Wahi इन तीनो एक्टर को किसी भी तरह के इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है क्योकि यह तीनो बहुत पॉपुलर एक्टर है और भारत की एक बड़ी पापुलेशन इन तीनो एक्टर को बहुत अच्छी तरह से जानती है। अपनी एक्टिंग स्किल के कारण इन तीनो ही एक्टर ने खूब शोहरत बटोरी है और उसी शोहरत के बदौलत इन तीनो एक्टर को कई सारी एडवरटाइजमेंट भी मिलती रहती है, हालांकि उन्ही में से एक एडवर्टाइजमेंट ने इन तीनों ही एक्टर को ED के शिकंजे में लाकर खड़ा कर दिया है।

दरअसल कई बड़े मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन तीनो ही एक्टर पर यह आरोप है की पैसो के लिए इन तीनो एक्टर ने एक फोरेक्स ट्रेडिंग एप OctaFx का प्रचार किया है और इसी कारण से मनी लांड्रिंग के केस में 3 जुलाई यानी की बुधवार को ED ने इन तीनो ही एक्टर को पूछताछ के लिए बुलाया था। 

भारत में OctaFx एप्लीकेशन अब तक लगभग 500 करोड़ की ट्रेडिंग कर चुका है जो की एक बहुत ही बड़ा नंबर है। कहा जा रहा है कि OctaFx के द्वारा लोगों को कम पैसे इन्वेस्ट करके मोटे पैसे कमाने का लालच दिया जा रहा था और इसी कारण से बहुत सारे लोग इस एप्लीकेशन का उपयोग किया करते थे जिससे इस OctaFx को मोटा मुनाफा हो रहा था। OctaFx एक गैर कानूनी एप्लीकेशन है और उसी गैरकानूनी एप्लीकेशन को Nia Sharma, Krystle Dsouza & Karan Wahi प्रमोट करते थे और बदले में OctaFx से अच्छे खासे पैसे लेते थे। 

लोग इन एक्टर का भरोसा करते हैं लेकिन यह एक्टर चंद पैसों के लिए ऐसे प्रोडक्ट प्रमोट करते हैं जिससे लोगों का नुकसान हो जाता है। क्या आप भी OctaFx एप्लीकेशन का उपयोग करते थे? इस पूरे मामले में आपकी राय क्या है? आप अपनी राय नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बता सकते हैं। 

अगर आप ऐसी ही इंपॉर्टेंट खबरों से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.