Type Here to Get Search Results !

जानिये क्यों छोड़ा गोली ने तारक महेता का उल्टा चश्मा

जानिये क्यों छोड़ा गोली ने तारक महेता का उल्टा चश्मा

जानिये क्यों छोड़ा गोली ने तारक महेता का उल्टा चश्मा
Image via: timesofindia

दोस्तों अगर आप भारत के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक तारक महेता का उल्टा चश्मा देखते है तो आप गोलमटोल गोली उर्फ़ कुश शाह को तो ज़रूर जानते होंगे जोकि सीरियल में डॉक्टर हाथी और कोमल हाथी का बीटा था। टप्पू सेना के सदस्य गोली के किरदार को निभाने वाले कुश शाह ने अपनी एक्टिंग से गोली के किरदार को सबका चहिता बनाया था और इसी लिए दर्शक गोली के किरदार को बहुत पसंद करते थे लेकिन एक दिन ऐसा आया जब गोली के किरदार को फेमस बनाने वाले एक्टर कुश शाह ने तारक महेता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ दिया। 

अब यहाँ पर सवाल निकलकर यह आता है की कई सालों से गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह ने आखिर शो को अलविदा क्यों कह दिया? इस सवाल का जवाब है स्टडी। दरअसल कुश शाह ने शो को इसी लिए छोड़ा क्योकि वे पढाई के लिए अमेरिका जाना चाहते थे। अपनी पढाई को पूरी करने और अपने करियर को एक नई दिशा देने के लिए कुश शाह ने यह फैसला लिया था। फ़िलहाल कुश शाह अमेरिका में ही पढ़ रहे है और अमेरिका के न्यूयोर्क शहर में स्थित है जिसे दुनिया के सबसे महंगे शहरो में से एक माना जाता है। 

कई सारे लोगों के मन में यह सवाल आया होगा की आखिर जिस शो ने कुश शाह को इतना पॉपुलर बनाया आखिर उस शो को वे छोड़ कर क्यों चले गए? इसका जवाब शायद अपने करियर को एक नया मोड़ देना हो सकता है क्योंकि तारक महेता का उल्टा चश्मा शो को चलते हुए तकरीबन 15 साल हो चुके हैं और शायद कुश शाह को यह पता है कि तारक महेता का उल्टा चश्मा शो हमेशा के लिए नहीं चलने वाला और इसी कारण से अब शायद उन्होंने अपने करियर पर फोकस करने का सोच हो। कुश शाह के शो को छोड़ने का एक कारण शो का एनवायरनमेंट भी हो सकता है जिसके कारन शो के अन्य एक्टर ने भी शो को छोड़ दिया था। खैर वजह चाहे जोभी रही हो लेकिन अब यह तो सामने आ चूका है को कुश शाह ने शो को छोड़ दिया है। 

अब यहाँ पर सवाल यह उठता है की कुश शाह के शो को छोड़ने के बाद गोली का किरदार कौन निभाएगा? क्या गोली के किरदार को कोई नया एक्टर निभाएगा जिस तरह से टप्पू के किरदार को फ़िलहाल एक नया किरदार निभा रहा है? या  फिर दया भाभी की तरह गोली के किरदार को भी शो से गायब कर दिया जाएगा और यह दिखा दिया जाएगा की गोली पढ़ने के लिए विदेश गया है? इन सवालों के जवाब तो आने वाले समय में ही मिलेंगे लेकिन जब भी इस टॉपिक से संबंधित कोई नया अपडेट आता है तो हम एक आर्टिकल के ज़रिये आपको ज़रूर अपडेट कर देंगे।

अगर आप फिल्मों और टीवी सीरीज से जुड़ी ताजा खबरों से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते हैं। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.