Games

Top 5 Tencent Games for Android 2019

Top 5 Tencent Games for Android 2019

Top 5 Tencent Games for Android 2019
Top 5 Tencent Games for Android 2019

Top 5 Tencent Games for Android 2019: आज हम आपको Tencent की टॉप 5 गेम्स के बारेमे बताने वाले है जिसमेसे कुछ धूम मचारहिहे और कुछ धूम मचाएगी तो चलिए शरू करते है.

5. Contra Return


दोस्तों कॉण्ट्रा का तो सिर्फ नाम ही काफी है. क्योकि आपने और मेने भी बचपन में इसे बोहत खेला है मारिओ और कॉण्ट्रा ये ही दो गेम्स हम सबसे ज्यादा खेला करते थे. तो अब Tencent इस गेम को लानेवाली है और चाइनिस स्टोर tap tap परतो ये गेम चाइनिस वर्शन में लांच भी हो गया है लेकिन अभी तक इस गेम का English वर्शन आना बाकि है.


भाई गेम कॉण्ट्रा है तो इसके बारे में तो ज्यादा बोलना ही क्या लेकिन इस बार ये गेम अच्छे ग्राफ़िक्स के साथ आरही है और आये भी क्यों न आखी इस गेम की बनाने वाली कंपनी Tencent है तो इस गेम की साइज़ थोड़ी ज्यादा है 1.05GB लेकिन अभी तो Jio आगया है तो साइज़ की कोई चिंता ही नहीं है. अगर आप इस गेम को डाउनलोड करना चाहते हो तो टाइटल पे क्लिक करे और ये लिंक आपको सीधे डाउनलोड पेज पे ले जाएगी.

4. Naruto


अगर आप naruto के फेन हो तो आपको ये गेम बोहोत पसंद आये गा क्योकि ये हाई ग्राफ़िक्स गेम है और गेम खेल्नेमे बोहोत मज़ा आता है. ये गेम MMORPG गेम है और ये गेम ऑनलाइन है अगर आप इस गेम के ग्राफ़िक्स देखना कहते हो तो आप youtube में देख सकते हो क्योकि इस गेम के ग्राफ़िक्स बोहोत ही अच्छे है.


इस गेम का साइज़ है 1.GB तो ये कोई इतनी बड़ी साइज़ की भी गेम नहीं क्योकि अभी के फ़ोन्स इतने ज्यादा दमदार आते है की ये फ़ोन्स ज्यादा ग्राफ़िक्स वाले गेम्स को भी बोहोत आसानीसे चला लेते है जैसे की PUBG और fortnite तो अगर गेम के ग्राफिव्स जबरदस्त होंगे तो उसका साइज़ भी तो बड़ा होगा.

3. Crossfire the Final 12 Hours


दोस्तों ये गेम अभी लांच होने वाला है क्योकि ये वो पुराने वाला Crossfire गेम नहीं है जो अभी playstore पे है ये नया गेम आने वाला है. ये गेम अभी चाइनिस स्टोर Tap Tap पे रजिस्टर के लिए आगया है. तो आप इसे वहा जाके रजिस्टर कर सकते हो लिंक मेने गेम के टाइटल में दी हुई है तो आप डायरेक्ट वहा जाके ही रजिस्ट्रेशन करवा सकते है. अभी Tencent ने इस गेम का कोई भी ऑफिसियल गेमप्ले या ट्रेलर का विडियो नहीं डाला है पर जहातक लगता है ये गेम भी एक बैटल रॉयल गेम होने वाली है.


ये गेम एक बैटल रॉयल गेम हो सकती है और Tencent इस बार इस गेम को बहेतर ग्राफ्सिस और मोड्स के साथ उतार सकती है. जहातक मुझे लगता है ये गेम PUBG जैसी होगी उअर इस गेम में जोम्बी मोड़ भी होगा.

2. Call of Duty Legends of War


इस गेम के बीटा वर्शन ने सब gamers को पागल कर दिया था और इस गेम को लेके पहलेसेही काफी hipe बन चुकी थी क्योकि आखिर PC और console का बेस्ट शूटिंग गेम फ्रैंचाइज़ी की गेम आखिर मोबाइल में आने वाली थी. इस गेम का बीटा वर्शन काफी ज़बरदस्त था और सबने इसे बोहोत पसंद्किया और खासकरके इसका जोम्बी मोड़ बोहोत ही अच्छा था जिसे आप अपने फ्रेंड्स के साथ मिलके खेल सकते हो और इस गेम के दुसरे मोड़ भी बोहोत ज्यादा अच्छे थे जैसे की multiplayer मोड़.


ये गेम अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है पर Tap Tap पे इस गेम की रजिस्ट्रेशन स्टार्ट हो गई है तो आप वहासे इस गेम रजिस्टर कर सकते हो इस गेम में बीटा वर्शन में जो देखनेको मिला था तब इस गेम का multiplayer मैप काफी छोटा था लेकिन हो सकता है की जब ये गेम रिलीज़ हो जाए तो गेम में ज्यादा बड़ा मैप आजाए तो इंतज़ार कीजिये इस गेम का और जब ये गेम रिलीज़ हो जाएगी तब इस गेम पे डिटेल में पोस्ट बना दूंगा.

1. PUBG Mobile


तो भाई ये तो पहलेसे ही तै था की इस गेम को no 1 की पोजीशन पे आना ही था क्योकि सबको पता है की ये गेम किता पोपुलर है और आखिर कर इस गेम ने india में गेमिंग कम्युनिटी भी बधाई है. और ये गेम इतनी पोपुलर है क्योकि इस गेम के ग्राफ़िक्स बोहोत ही ज्यादा अच्छे है और ये गेम हमारे 3 और 4 GB RAM वाले फ़ोन में बोहोत आसानी से चल जाता है और अगर आपके पास अगर 1 GB से भी कम ram वाला फ़ोन है तो भी आपको परेशान होने की बात नहीं है क्योकि Tencnent ने इस गेम का lite वर्शन भी रिलीज़ किया है हलाकि इस के लिए आपको vpn की ज़रूरत पड़ेगी लेकिन भाई आखिर इतना अच्छा गेम भी तो खेलनेको मिलेगा.


ये गेम इतना ज्यादा पोपुलर है की इस गेम के आनेके बाद कोई दूसरा गेम खेलते ही नहीं सभी gamers सिर्फ PUBG के ही पीछे पड़े है. youtube में भी सिर्फ PUBG ही छाया हुआ है और आज कल इंडियन गेमिंग कम्युनिटी इतनी ज्यादा बिल्ड हो रही है की आप जब भी youtube को ओपन करो कोई न कोई बंदा इस गेम की स्ट्रीम ज़रूर कर रहा होता है और उस सतरं पे भी भर भर के व्यूज आते है और लोग तो यहातक कहते है की हमें इस गेम का गेमप्ले देखनेमे ही मज़ा आता है. तो इस हद तक PUBG ने हमारी गेमिंग कम्युनिटी को आगे बढाया है.

तो दोस्तों अगर आपको हमारी ये पोस्ट Top 5 Tencent Games for Android 2019 अच्छी लगी तो हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब करना ना भूले.


About Mensutrapro

1 comments:

  1. Thank you very much for writing these wonderful tips! Very helpful.
    Play PUBG Mobile

    ReplyDelete

Powered by Blogger.