Games

PUBG Mobile's Zombie Released

PUBG Mobile's Zombie Released

PUBG Mobile's Zombie Released
PUBG Mobile's Zombie Released

PUBG Mobile सबसे फास्टेस्ट ग्रोविंग गेम. PUBG मोबाइल को अराउंड 1 यर हो गया है और ये अभी मोबाइल फ़ोन की सबसे फेमस गेम है और खास इंडिया में इस गेम ने एक नयी उचाई हासिल की है और जब से PUBG मोबाइल वर्शन रिलीज़ हुआ है Tencent ने constantly मोबाइल वर्शन के लिए इसका अपडेट दिया है जो भी अपडेट आपको PUBG PC में मिलते है देर सवेर आपको मोबाइल वर्शन में मिलही जाते है


यानि ये नहीं है की अगर आप PUBG PC को पैसे देके खरीदोगे तो ही आपको इस में सभी अपडेट मिलेंगे आप इसके free वर्शन यानि PUBG मोबाइल को भी खेल सकते हो क्योकि उसमे भी आपको न्यू अपडेट तुरंत ही मिल जाते है.

जहातक मेरा मानना है की लोग PUBG पक से ज्यादा तो PUBG मोबाइल खेलना पसंद करते है क्योकि PUBG मोबाइल में पिंग वगेरा की कोई दिक्कत नहीं होती और दूसरी चीज़ सिक्यूरिटी वगेरा मोबाइल वर्शन में बहेतर मिलती है और सबसे बड़ी वजह हर किसी के पास PC नहीं होता  तो उनको अपने फ़ोन से ही काम चलाना पड़ता है और अगर आपको फ़ोन में ही इतनी ज़बरदस्त गेम मिलजाए तो PC में कोन खेलेगा.


इससे पहले के अपडेट की बात करे तो PUBG मोबाइल में नाईट मोड़ स्नो मोड़ विकेंडी मैप वगेरे के अपडेट आये थे. लेकिन काफी दिनोसे PUBG मोबाइल प्लेयर्स को ज़ोंबी मोड़ का इंतजार है क्योकि PUBG पक में ये मोड़ आलरेडी आ गया है अब ज़ाहिर सी बात है की PUBG पक में ये मोड़ आया है तो PUBG mobile में भी तो ये मोड़ आएगा ही.

Released In Android and IOS


अगर रिलीज़ की बात करे तो PUBG मोबाइल ने अभी तक कुछ भी ऑफिसियल तरीकेसे कुछ नहीं बताया है लेकिन कुछ लीक्स और खबर के बिनाह पर ये कन्फर्म है की PUBG में ज़ोंबी मोड़ आएगा ज़रूर. जब भी PUBG में कुछ न कुछ अपडेट आने वाला होता है तो PUBG हमें कुछ न कुछ हिंट ज़रूर दे देता है जैसे की कई दिनोसे आप कई मैप में जोम्बी देख रहे होंगे यानि कही किनारेपर मरेहुए यातो  कही लोबी में तो ये सब संकेत है की PUBG मोबाइल में भी ये मोड़ जल्दी ही आ जाएगा.


How Zombiemod different from the Classic mode


जिस तरीकेसे PUBG मोबाइल में बोट्स आते है उसी तरीकेसे ज़ोंबी मोड़ में 99 यातो 96 यातो 94 बोट्स होंगे तो फिर ये ज़ोंबी हमें किस तरीकेसे मारनेकी कोशिश करेंगे क्योकि उनके पास नाही गन होंगी नाटो उनके पास कोई वेपन होंगा कुछ भी नहीं होगा उसके पास वो घरोके अन्दर भी जा सजते है पर जब भी वो घरोके अन्दर जाएंगे तो वो गन्स वगेरा सब नहीं उठा सकते. तो इन 100 लोगोंमे आप या आपकी टीम ही रियल होंगे. बाकी सब ज़ोंबी होंगे तो आपको या आपकी टीम को घरोंमे जाकर लूट करनी पड़ेगी और फिर उन सारे ज़ोंबी को मारनेके बाद आपको चिकन डिनर मिलेगा लेकिन वो सारे ज़ोंबी भी काफी ताकतवर होंगे और आपके पीछे पड़ जाएँगे और हो सकता है की ज़ोंबी के दो तीन मुक्के खा कर ही आप मर जाओ तो इसे बिलकुल भी हलकेमे मत लेना.


शायद आपको PUBG मोबाइल की आने वाली अपडेट में ही ज़ोंबी मोड़ देखनेको मिल जाए.

तो दोस्तों आप हमें कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताए की आपको हमारा ये PUBG Mobile's Zombie Released आर्टिकल कैसा लगा.

About Mensutrapro

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.