Motivation

T-series vs pewdiepie

T-series vs pewdiepie 

T-series vs pewdiepie
T-series vs pewdiepie

ये चल क्या रहा है Youtube पे कुछ महीनोसे T-series vs pewdiepie। जब भी कभी youtube खोलताहू तो एक ही चीज़ दिखती है T-series vs pewdiepie का सब्सक्राइबर काउंट और उससे भी कही सारे लोग देख रहे होते है कही बार तो 18k तक। ये लोग करते क्या है रोज़ रोज़ ये काउंट देख कर इससे सिर्फ टाइम वेस्ट ही होता है और कुछ नही होता।

पहले ये सब्सक्राइबर्स की जंग सिर्फ T-series vs pewdiepie के बीच मे ही थी लेकिन जबसे pewdiepie ने अपना वो distrack, bitch lasagna निकाला है तब से ये कुछ और बन गयी है अब ये जंग 2 youtube चैनल की न होकर इंडिया vs वेस्टर्न हो गई है।

ये सब pewdiepie ने ही स्टार्ट किया था क्योंकि जब उसे लगा कि T-series उससे आगे निकल ने वाली है तब उसने T-series को पोक करना स्टार्ट कर दिया लेकिन जब T-series की और से उसका कोई response नही मिला तो इस भाईसाहब ने इंडिया को ही पोक करना स्टार्ट कर दिया और स्पेशली उसका सॉन्ग bitch lasagna ने तो जलती आग में घी डालनेका काम किया है अब उससे पता था कि जब वो इंडिया को पोक करेगा तो आटोमेटिक ये इंडिया vs वेस्टर्न बन जाएगा क्योंकि जब वो इंडिया को पोक करेगा तो इंडियंस T-series को अपना सपोर्ट दिखाएंगे और उससे देखके वेस्टर्न कंट्री pewdiepie को सपोर्ट करफी और इस मे वो कामियाब भी रहा।

अब इस बारे में मेरे ये ओपिनियन है कि pewdiepie ने अगर  T-series तक ही बात सीमित रखी होती तो असीसीग होता लेकिन उसने अपने डिस्ट्रैक ने इंडिया का और इंडिया के कल्चर का और इंडिया की भाषा का जो मज़ाक उड़ाया है वो सही नही है अब इसपे उन भाईसाहब का कहँस है कि वोतो सिर्फ मज़ाक कर रहे थे लेकिन मज़ाक मज़ाक में भी किसी कंट्री जे बारे में ऐसा बोलदेना सही नही है। सिर्फ अपने सब्सक्राइबर्स बढ़ाने के लिए उसने एक पूरी कंट्री का और उसके लोगो का मज़ाक बनाया है। अब इसे सबक सिखानेके लिए हमारे कई यूटूबर्स pewdiepie पे roast कर रहे है उनके ऊपर डिस्ट्रैक निकाल रहे है। हालांकि इससे T-series के सब्सक्राइबर्स में काफी इजाफा हुआ लेकिन उनके एक youtuber, mrbeast ने पैसा देखे बिलबोर्डस खरीदे और pewdiepie का बैनर लगाके उनके सब्सक्राइबर्स बढानेमे मदद की।

तो जब उनके लोग pewdiepie को इतना सपोर्ट कर रहे है तो हम भी T-series को सपोर्ट क्यों नही कर सकते हमे भी T-series को सपोर्ट करना चाहिए क्योंकि अगर T-series दुनियाका सबसे बड़ा youtube चैनल बनेगा तो उसकी पॉपुलैरिटी बढ़ेगी और कंपनी की ग्रोथ होगी अगर कंपनी की ग्रोथ होगी तो उसमें वेकैंसी निकले गई और अगर वेकैंसी निकली तो इंडिया में कई लोगो को रोजगार भी मिलेगा तो इसी सोच के साथ हमारा भी फ़र्ज़ बनता है कि हम T-series को सपोर्ट करे। इस के लिए कोई पिसा खर्च करनेकी या रोड पे नारे लगानेकी ज़रूरत नही है पर सिर्फ ज़रूरत है T-series को सब्सक्राइब करनेकी।

अगर आप T-series को अपना सपोर्ट दिखाना चाहते है तो नीचे दिए गए सब्सक्राइब बटन पे क्लिक करके T-series को सब्सक्राइब ज़रूर करे।

T-series SUBSCRIBE

PLEASE SUBSCRIBE T-SERIES

About Mensutrapro

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.