Career advice

Auto blogging

Auto blogging

Auto blogging
Auto blogging

Auto blogging:- ऑटो ब्लॉगिंग के नाम से ही लगताहै की इसमे सबकुछ ऑटोमेटिक हो जाएगा और हमे कुछ करना ही नही पड़ेगा। और ये बात सच भी है। auto blogging एक ऐसा तरीका है जिससे आपको किसी तरहकी कोई मेहनत नही करनी पड़ेगी आपके वेबसाइट पे ऑटोमेटिक पोस्ट पब्लिश हो जाएगी। तो आइए समझते हौ की ऑटो ब्लॉगिंग होता कैसे है।

How does auto blogging work

बोहोत सारे न्यूज़ के या दूसरे  वेबसाइट होते है जिनके RSS फीड होता है और बोहोत सारे ऐसा रिसोर्स होता है जहापरसे आप बेसिकली आप उनके पोस्ट और कंटेंट को अपने वेबसाइट पे डायरेक्ट पब्लिश कर सकते है मतलब जब भी उस साइट में कुछ भी पब्लिश होगा तो ऑटोमेटिक हमारे साइट में भी पब्लिश हो जाएगा। तो ये बोहोत ही आसान तरीका है और एक शॉर्टकट भी है जिससे आप बिना मेहनत किये ही बोहोत सारे पोस्ट पब्लिश कर सकते हो।

Also Read:- What is event blogging|Quickest way to make huge money

Auto blogging pros 

ऑटो ब्लॉगिंग में आप बोहोत सारे पोस्ट पब्लिश कर सकते है और वो भी मेहनत किये बिना क्योकी सॉजिये को अगर आपका ब्लॉग किसी न्यूज़ पे बेस्ड है तो आप किसी न्यूज़ वेबसाइट से पोस्ट ला सकते है और न्यूज़ वेबसाइट पे तो दिनके कितने सारे लॉस्ट पिबलिश होते है तो अगर वो सारे आपके साइट पे अपलोड हो जाए तो सोचिये थोड़े दिन में हज़ारो पोस्ट आपके वेबसाइट पे पब्लिश होगी। और इसमें सब एक बार सेट करदेने पर आटोमेटिक होता रहेगा। अगर आपको सिर्फ अपने विज़िटर्स के लिए बोहोत सारे पोस्ट चाहिए तो आप ऑटो ब्लॉगिंग कर सकते है 

Auto blogging cons

अगर आप ऑटो ब्लॉगिंग से पैसे कमाना चाहते हो तो ऑटो ब्लॉगिंग आपके लिए अच्छा साबित नही होगा क्योंकि अगर आप ऑटो ब्लॉगिंग कर रहेहो मतलब आप किसी दूसरे का पोस्ट अपने वेबसाइट पे पब्लिश कर रहेहो तो ये बेशक एक कॉपीराइट कंटेंट होगा और गूगल इसको कभी इंडेक्स ही नही करेगा और जब गूगल इसको इंडेक्स नही करेगा तो वहा आपको गूगल की तरफसे आर्गेनिक ट्रैफिक नही आएगा तो अगर ट्रैफिक नही आएगा तो आप उससे earninig नही कर सकते। और अगर आपने सोशल मीडिया से थोड़ा बोहोत ट्रैफिक लाभी दिया तो भी वो हमेशा नही रहेगा जैसे गूगल का रहता है तो अगर आप earning करना चाहते हो तो आप ऑटो ब्लॉगिंग से दूर ही रहिये।


My opinion

 अगर आप अपने ब्लॉग से सीरियस इनकम करना चाहते है तो आप ऑटो ब्लॉगिंग ना करे और अगर आप सिर्फ अपने विज़िटर्स को सिर्फ पोस्ट देना चाहते है तो आप ऑटो ब्लॉगिंग कर सकते है।

About Mensutrapro

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.