Blogging

Start Blogging With Your Smartphone

Start Blogging With Your Smartphone

Start Blogging With Your Smartphone
AddStart Blogging With Your Smartphone

Start Blogging With Your Smartphone: अगर आप ब्लॉग स्टार्ट करना चाहते हो पर आपके पास PC नही है तो ये ब्लॉग आपके लिए ही है .

ऐसा कोई ज़रूरी नही है कि आपको ब्लॉगिंग स्टार्ट करनेके लिए एक PC ही चाहिए ऐसा कुछ भी नही है अगर आपके पास एक स्मार्टफोन है तो आप भी ब्लॉग लिख सकते हो.

Blogger

ये एंड्राइड एप्लीकेशन google की ऑफिसियल blogger app है जो कि बोहोत ही आसान और सिंपल है इसमेंसे आप ब्लॉग हैडिंग डिस्क्रिप्शन और इमेज भी ऐड कर सकते हो . अगर आप स्मार्टफोन से ब्लॉगिंग करना चाहते हो तो आपके लिए ये बेस्ट ऑप्शन है .इस app में आपको आपके सारे पोस्ट पब्लिश्ड पोस्ट और ड्राफ्ट पोस्ट भी दिखेंगे. ओवरआल ये app बेस्ट है ब्लॉग पब्लिश करनेके लिए. और ये बोहोत ही आसान तरीका है आपके ब्लॉग में लगातार पोस्ट करनेका मान लीजिए कि अगर आपके फ़ोन में कोई ऐसा टॉपिक चल रहाहै तो आप अपने फ़ोन सेही इसे पब्लिश कर सकते हो. ये काफी अच्छी एप्लीकेशन है .

Writer

ये एप्लीकेशन आपकेलिये बोहोत ही यूज़फूल है अगर आप कोई बड़ा पोस्ट या ज़्यादा लंबा पोस्ट लिखना चाहते हैं. इस एप्पलीकेशन की मदद से आप हैडर सब हैडर लिंक फ़ोटो सबकुछ एक साथ ही एक ही पोस्ट में डाल सकते हो. और साथ ही साथ आप स्टाइल भी डाल सकते हैं.

Grammarly keyboard

ये कीबोर्ड आपके बोहोत ही काम आ सकता है क्योंकि ये आपको आपकी ग्रामर में हुई कोई मिस्टेक बता सकता है जिससे आप गलत स्पेलिंग लिखनेसे बच सकते हैं.अगर आपके स्पेलिंग ठीक रहेंगे तो आपको SEO में भी हेल्प मिलेगी.

Photo editor

फ़ोटो एडिटर app बोहोत ही अच्छी फ़ोटो एडिटिंग app है ये app आपको एडिट करनेको बोहोत कुछ देता है. और ये app बोहोत ही अच्छी है ब्लॉगिंग के लिए क्योकि इससे आप आने ब्लॉग के लिए पिक्चर बना सकते हो.

तो दोस्तो Writer app आपको लोंग आर्टिकल लिखनेमे मदद करेगा Grammarly आपकी grammar मिस्टेक्स दूर करेगा और Photo एडीटीर आपको फोटोज बनानेमें मदद करेगा और लास्ट app blogger आपको आपकी पोस्ट को पब्लिश करनेमे मदद करता है . तो ऐसे लिखसक्ते है आप अपने स्मार्टफोन से ब्लॉग.


About Mensutrapro

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.